UP By Election 2024: शिवपाल यादव ने सीएम योगी के “बंटेंगे तो कटेंगे” बयान पर कसा तंज, कहा “पीडीए न तो बंटेगा और न ही कटेगा”

KNEWS DESK – समाजवादी पार्टी (सपा) के महासचिव शिवपाल यादव ने उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के “बंटेंगे तो कटेंगे” बयान पर तंज कसा है। शिवपाल ने कहा कि “पीडीए न तो बंटेगा और न ही कटेगा। जो ऐसी बातें करेगा, वह बाद में पिटेगा।” इस बयान के साथ उन्होंने अधिकारियों की चेतावनी पर भी अपना पक्ष रखा, यह स्पष्ट करते हुए कि सपा संविधान की रक्षा के लिए प्रतिबद्ध है।

PDA न तो बंटेगा, न ही कटेगा और जो ऐसी बातें करेगा वह 'पिटेगा', शिवपाल यादव  ने योगी पर कसा तंज - mainpuri news shivpal yadav comment on yogi adityanath  statement -

चुनावी रैली में समर्थन की बात

आपको बता दें कि करहल में सपा उम्मीदवार तेज प्रताप यादव के समर्थन में रैली करते हुए शिवपाल ने दावा किया कि इस बार जसवंत नगर से भी बड़ी जीत होगी। उन्होंने कहा, “अब रिश्तेदारी टूट चुकी है, पार्टी में ऐसे भगोड़े कभी वापस नहीं लिए जाएंगे।” यह बयान सपा की आंतरिक स्थिति को दर्शाता है, जहां उन्होंने पार्टी में अनुशासन को बनाए रखने पर जोर दिया है।

निष्पक्ष चुनाव की अपील

अजय राय द्वारा राम मंदिर और दीपोत्सव को लेकर दिए गए बयान पर शिवपाल ने कहा, “यह हमारा पुराना त्योहार है। जितनी जिसकी इच्छा होती है, वह उतने दीपक जलाए। बीजेपी के लोग हमेशा ड्रामा करते हैं।” उन्होंने यह भी कहा कि प्रशासन द्वारा मंगाई गई 13 बटालियन बीएसएफ चुनाव के दौरान जनता के सामने फेल होंगे।

About Post Author

Leave a Reply

Your email address will not be published.