मां की मौत से दर्द में तड़प रहे अदनान सामी, सिंगर ने पोस्ट शेयर कर लिखा ये

KNEWS DESK – बॉलीवुड के मशहूर सिंगर अदनान सामी (Adnan Sami) इन दिनों गहरे शोक में डूबे हैं। उनकी मां, बेगम नौरीन सामी खान का 77 वर्ष की उम्र में निधन हो गया है। इस दुखद खबर को अदनान सामी ने खुद अपने सोशल मीडिया हैंडल पर साझा किया, जहां उन्होंने अपनी मां के लिए एक दिल को छू लेने वाला पोस्ट लिखा। अदनान के इस पोस्ट ने न केवल उनके फैंस बल्कि पूरी इंडस्ट्री के लोगों को भावुक कर दिया है।

मां की मौत पर अदनान का दर्द

अदनान सामी ने सोशल मीडिया पर अपने पोस्ट में लिखा, “आप सभी को यह बताते हुए बहुत दुख हो रहा है कि मेरी मां, बेगम नौरानी सामी खान का निधन हो गया है। उनका जाना हमारे लिए बहुत बड़ा झटका है। वह एक बेहतरीन इंसान थीं, जिन्होंने हर किसी की ज़िंदगी में खुशियां भरीं। हम उन्हें हमेशा याद करेंगे। अल्लाह उन्हें जन्नत दे।”

इस पोस्ट से अदनान के गहरे दर्द का अंदाजा लगाया जा सकता है। उनकी मां उनके जीवन का एक अहम हिस्सा थीं, और उनके निधन से अदनान और उनका परिवार टूट चुका है।

फैंस और सेलेब्स की संवेदनाएं

अदनान सामी की मां के निधन की खबर सामने आते ही उनके फैंस और साथी कलाकारों ने सोशल मीडिया पर संवेदनाएं व्यक्त कीं। कई लोगों ने अदनान को हिम्मत बंधाई और उनकी मां को श्रद्धांजलि दी। एक फैन ने लिखा, “ओम शांति, अल्लाह उन्हें जन्नत में जगह दे।” वहीं, एक अन्य यूजर ने कहा, “मेरी संवेदनाएं आपके और आपके परिवार के साथ हैं।” इंडस्ट्री से जुड़े कई बड़े नामों ने भी अदनान के इस कठिन समय में उनका साथ दिया और उन्हें मजबूती से आगे बढ़ने की सलाह दी।

अदनान सामी: हिट गानों के मास्टर

अदनान सामी ने अपने करियर में कई हिट गाने दिए हैं, जो लोगों के दिलों में आज भी बसी हुई हैं। उनके सबसे प्रसिद्ध गानों में से एक ‘बजरंगी भाईजान’ का गाना ‘भर दे मेरी झोली’ है, जिसे आज भी हर किसी की ज़ुबां पर रहता है। इसके अलावा अदनान ने अपने म्यूजिक एलबम से भी कई सुपरहिट गाने दिए हैं, जो हर दौर के संगीत प्रेमियों के बीच लोकप्रिय हैं।

सिंगिंग के अलावा अदनान सामी ने अपने वजन कम करने की यात्रा के चलते भी काफी सुर्खियां बटोरीं। उनका ट्रांसफॉर्मेशन और फिटनेस गोल्स आज भी कई लोगों के लिए प्रेरणा बने हुए हैं।

आने वाले प्रोजेक्ट्स

जहां एक ओर अदनान सामी अपनी मां की मौत के दुख से जूझ रहे हैं, वहीं दूसरी ओर उनके फैंस उन्हें उनके म्यूजिक से जुड़ी नई खबरों के लिए बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। बताया जा रहा है कि आने वाली फिल्म ‘कसूर’ में अदनान सामी का एक गाना भी शामिल है, जिसे सुनने के लिए फैंस बेहद उत्साहित हैं।

About Post Author

Leave a Reply

Your email address will not be published.