‘स्त्री 2’ की सक्सेस के बाद साई बाबा के दरबार पहुंचीं श्रद्धा कपूर, भक्ति में लीन नजर आईं एक्ट्रेस

KNEWS DESK – श्रद्धा कपूर की हालिया फिल्म स्त्री 2 ने 2024 में रिलीज होते ही बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा दिया, और 800 करोड़ से ज्यादा की कमाई के साथ यह साल की सबसे बड़ी हिट फिल्मों में से एक बन गई है। इस फिल्म में उनके साथ राजकुमार राव, पंकज त्रिपाठी, अभिषेक बनर्जी, और अपारशक्ति खुराना जैसे उम्दा कलाकार नजर आए। फिल्म की सफलता से खुश श्रद्धा कपूर ने हाल ही में शिरडी के साईं बाबा मंदिर का दौरा किया, जहां उन्होंने दर्शन कर आशीर्वाद लिया। उन्होंने अपने सोशल मीडिया पर इस खास पल की तस्वीरें और वीडियो भी साझा कीं, जिसे उनके प्रशंसकों ने खूब पसंद किया।

श्रद्धा ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो भी शेयर किया, जिसमें वह ग्रीन कलर के सूट में एथनिक लुक में नजर आ रही हैं। खुले बालों और प्यारी मुस्कान के साथ वह कई अलग-अलग पोज़ देती दिखीं। इस वीडियो के कैप्शन में श्रद्धा ने लिखा, “कौन कौन धमाल के मूड में है”, जिससे उनके उत्साह और खुशी की झलक मिलती है। फैंस ने इस वीडियो को काफी पसंद किया और इसे खूब लाइक्स और कमेंट्स मिल रहे हैं।

fallback

श्रद्धा कपूर ने न केवल साईं बाबा के दर्शन किए, बल्कि शिरडी के एक गरबा समारोह में भी हिस्सा लिया। नवरात्रि के इस विशेष अवसर पर श्रद्धा ने गरबा खेलते हुए अपने फैंस के साथ वक्त बिताया और इस दौरान स्त्री 2 की सफलता का जश्न मनाया। इंस्टाग्राम पर साझा किए गए इस वीडियो में श्रद्धा ने लिखा, “ये रात, ये लोग, तारों का किनारा”, जो उनकी आस्था और खुशी को दर्शाता है।

About Post Author

Leave a Reply

Your email address will not be published.