आलिया भट्ट की पहली स्पाई थ्रिलर ‘अल्फा’ की रिलीज डेट का हुआ ऐलान, जानें कब देगी दस्तक

KNEWS DESK – बॉलीवुड की दमदार अभिनेत्री आलिया भट्ट अपने करियर में लगातार नए और चुनौतीपूर्ण किरदारों के साथ आगे बढ़ रही हैं। अपनी आगामी फिल्म ‘जिगरा’ के बाद, जो इसी अक्टूबर में रिलीज हो रही है, आलिया एक और बड़ी फिल्म ‘अल्फा’ में नजर आएंगी। यह फिल्म यशराज बैनर के तले बनने वाली पहली महिला स्पाई थ्रिलर होगी। इस फिल्म में आलिया भट्ट के साथ ‘मुंज्या’ फेम शरवरी वाघ भी अहम भूमिका में नजर आएंगी।

Alia Bhatt looks stunning she is seen creating a stir in a dark blue color  thigh-high slit deep neck gown ऑफ-शोल्डर डीप नेक गाउन में आलिया भट्ट ने  बढ़ाया इंटरनेट का पारा,

‘अल्फा’ में होगा धांसू एक्शन

यशराज फिल्म्स ने अब तक अपने ‘स्पाई यूनिवर्स’ में कई बड़े प्रोजेक्ट्स दिए हैं, जैसे ‘एक था टाइगर’, ‘टाइगर जिंदा है’, ‘पठान’, ‘वॉर’, और ‘टाइगर 3’। इन फिल्मों ने दर्शकों को एक्शन और थ्रिल से भरपूर मनोरंजन दिया है, लेकिन ‘अल्फा’ में यह पहली बार होगा जब किसी स्पाई थ्रिलर का पूरा भार महिला कलाकारों के कंधों पर होगा। आलिया भट्ट, जो पहले भी अपने किरदारों में नई ऊर्जा और चुनौतीपूर्ण एक्शन सीन्स निभा चुकी हैं, इस फिल्म में एक्शन अवतार में नजर आएंगी।

रिलीज डेट की घोषणा

हाल ही में ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने अपने आधिकारिक एक्स (ट्विटर) अकाउंट पर ‘अल्फा’ की रिलीज डेट की घोषणा की। यह फिल्म 25 दिसंबर 2025, क्रिसमस के मौके पर रिलीज होगी। क्रिसमस के इस खास अवसर पर फैंस को आलिया भट्ट और शरवरी वाघ के धांसू एक्शन से भरपूर एक स्पाई थ्रिलर देखने का मौका मिलेगा।

तीन भाषाओं में होगी रिलीज

‘अल्फा’ केवल हिंदी में ही नहीं, बल्कि तमिल और तेलुगु भाषाओं में भी रिलीज की जाएगी, जिससे साउथ इंडियन सिनेमा के दर्शकों तक भी इस फिल्म की पहुंच सुनिश्चित होगी। फिल्म का निर्देशन शिव रवैल कर रहे हैं, जो पहले ‘धूम-3’, ‘फैन’, और ‘द रेलवे मैन’ जैसी हिट फिल्मों का निर्देशन कर चुके हैं।

alpha release date

कश्मीर में होगी शूटिंग

‘अल्फा’ के अधिकतर हिस्सों की शूटिंग कश्मीर में होगी, जहां फिल्म के अहम एक्शन सीक्वेंस फिल्माए जाएंगे। इससे पहले आलिया भट्ट ‘जिगरा’ के प्रमोशन में व्यस्त हैं, जो 11 अक्टूबर 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है। इस फिल्म में उनका मुकाबला विक्की कौशल और विद्या बालन के साथ है, जिनकी फिल्म ‘वो वाला वीडियो’ भी इसी दिन रिलीज हो रही है।

आलिया का एक्शन अवतार

फिल्म ‘अल्फा’ के लिए आलिया भट्ट ने जमकर तैयारी की है और जबरदस्त एक्शन सीक्वेंस करती नजर आएंगी। यह फिल्म न केवल एक महिला-प्रधान एक्शन फिल्म होगी, बल्कि स्पाई यूनिवर्स में आलिया और शरवरी वाघ के किरदारों की एंट्री भी धमाकेदार होगी। फैंस को अब 2025 के क्रिसमस का बेसब्री से इंतजार है, जब वह आलिया भट्ट और शरवरी वाघ को ‘अल्फा’ में देख सकेंगे।

About Post Author