पति संग रोमांटिक हुईं देवोलीना भट्टाचार्जी, शॉर्ट ड्रेस में फ्लॉन्ट किया बेबी बंप

KNEWS DESK – टीवी की मशहूर अभिनेत्री देवोलीना भट्टाचार्जी, जिन्होंने साथ निभाना साथिया में ‘गोपी बहू’ के किरदार से घर-घर में अपनी पहचान बनाई, इन दिनों अपनी प्रेग्नेंसी को लेकर सुर्खियों में हैं। देवोलीना और उनके पति शानवाज शेख जल्द ही अपने पहले बच्चे का स्वागत करने वाले हैं। हाल ही में, देवोलीना ने सोशल मीडिया पर अपने बेबी बंप को फ्लॉन्ट करते हुए रोमांटिक तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें उनके और शानवाज के बीच का प्यार साफ झलकता है।

प्रेग्नेंसी की अनाउंसमेंट

हालांकि, पहले देवोलीना ने अपनी प्रेग्नेंसी की अफवाहों को नकारा था, लेकिन पिछले महीने उन्होंने खुद अपनी प्रेग्नेंसी की पुष्टि की। देवोलीना और शानवाज इस नए फेज का भरपूर आनंद ले रहे हैं और अभिनेत्री अपने फैंस के साथ इन खास पलों को साझा कर रही हैं। 21 सितंबर को शेयर की गईं तस्वीरों में दोनों ने अपने प्यार और होने वाले बच्चे के प्रति अपनी उत्सुकता और खुशी को जाहिर किया है।

रोमांटिक तस्वीरें

देवोलीना द्वारा शेयर की गई तस्वीरों में देखा जा सकता है कि वह पति शानवाज के साथ बालकनी में खड़ी हैं और दोनों एक-दूसरे को प्यार से निहार रहे हैं। शानवाज ने देवोलीना के माथे पर किस किया और दोनों ने एक प्यारी सी तस्वीर में बेबी बंप के ऊपर दिल का साइन भी बनाया। देवोलीना ने इस खास मौके को कैप्शन में नजरबट्टू इमोजी के साथ पोस्ट किया, ताकि उनकी खुशी किसी की नजर न लगे।

Devoleena Bhatacharjee photos

देवोलीना का करियर

देवोलीना भट्टाचार्जी ने टीवी इंडस्ट्री में अपनी पहचान ‘गोपी बहू’ के रूप में बनाई। साथ निभाना साथिया के अलावा वह लाल इश्क, दिल दियां गल्लां, और बिग बॉस सीजन 14 और 15 में भी नजर आ चुकी हैं। इन दिनों वह छटी मैया की बिटिया शो में नजर आ रही हैं।

Devoleena

शानवाज शेख से शादी

देवोलीना ने साल 2022 में शानवाज शेख से कोर्ट मैरिज की थी। शानवाज ग्लैमर वर्ल्ड से दूर फिटनेस इंडस्ट्री का हिस्सा हैं, लेकिन दोनों की केमिस्ट्री और प्यार सोशल मीडिया पर अक्सर देखने को मिलता है। देवोलीना और शानवाज के फैंस इस नई शुरुआत के लिए उन्हें ढेर सारी बधाइयां दे रहे हैं और उनके नन्हे मेहमान का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

About Post Author

Leave a Reply

Your email address will not be published.