स्त्री 2 का बॉक्स ऑफिस पर कमाल का कलेक्शन जारी, फिल्म के 17वें दिन एनिमल को किया पीछे

KNEWS DESK, श्रद्धा कपूर और राजकुमार राव की फिल्म स्त्री 2 दिन प्रतिदिन अपने कलेक्शन में बढ़ोतरी करती जा रही है। अभी फिलहाल में ही फिल्म ने 400 करोड़ का आंकड़ा छुआ था और जल्द ही यह मूवी 500 करोड़ के आंकड़े वाली फिल्मों में शामिल हो जाएगी।

Stree 2 Box Office Collection Day 17 Know Shraddha Kapoor Rajkummar Rao Pankaj Tripathi Film Total Earning - Entertainment News: Amar Ujala - Stree 2 Box Office Collection Day 17:स्त्री 2 ने

श्रद्धा कपूर और राजकुमार राव की फिल्म स्त्री 2 अपनी कमाई में उछाल मारती जा रही है। अब तक फिल्म 400 करोड़ की कमाई कर चुकी हैं और बहुत जल्द 500 करोड़ तक भी पहुंचने वाली है। फिल्म लगातार दो हफ्ते कमाई करने के बाद भी शानदार कमाई कर रही है और अपने तीसरे हफ्ते में प्रवेश कर चुकी है। मूवी घरेलू स्तर पर अब तक 450 करोड़ का आंकड़ा पार कर चुकी है। वहीं इस फिल्म ने रणबीर कपूर की फिल्म ‘एनिमल’, शाहरुख खान की फिल्म ‘जवान’ और सनी देओल की फिल्म ‘गदर 2’ को भी पिछाड़ दिया है।

रिपोर्ट के मुताबिक, ‘स्त्री 2’ ने अपने तीसरे शनिवार को 16 करोड़ रुपये कमाए, जिससे इसका कुल बॉक्स ऑफिस कलेक्शन 457.55 करोड़ रुपये हो गया। वहीं अब फिल्म से उम्मीद की जा रही है कि यह मूवी अपने चौथे हफ्ते में 500 करोड़ का आंकड़ा पार कर सकती है क्योंकि बॉक्स ऑफिस पर फिल्म लगातार रिकॉर्ड तोड़ रही है और अपना कमाल दिखा रही है।

About Post Author