यूपी चुनाव 2022: अखिलेश यादव ने वोट डालने के बाद CM योगी पर बोला हमला, कहा- “BJP का सफाया होने जा रहा है”

उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव के लिए तीसरे चरण का मतदान जारी है। इस दौरान अखिलेश यादव ने रविवार को जसवंतनगर में अपने बूथ पर मतदान किया. मतदान के बाद अखिलेश यादव ने बीजेपी और सीएम योगी आदित्यनाथ पर हमला बोला। उन्होंने आरोप लगाया कि, राज्य में कानून-व्यवस्था ध्वस्त हो गई है. सैफई को लेकर लगाए जाने वाले आरोपों पर अखिलेश यादव ने कहा कि, सीएम योगी आदित्यनाथ ने आंखे बंद कर रखी हैं, तो मैं क्या कर सकता हूं।

उन्होंने कहा कि, सैफई में एक दिन में विकास नहीं हुआ है. आखिर सीएम गोरखपुर को एक्सप्रेस वे से क्यों नहीं जोड़ पाए. मेडिकल कॉलेज में डॉक्टरों को सुविधा नहीं दे पाए तो जिम्मेदार कौन है? अखिलेश यादव ने कहा कि हमारे सीएम को कोई अच्छा काम नहीं करना है और ना देखना है।

सीएम योगी आदित्यनाथ पर लगाया आरोप-

सपा नेता ने आरोप लगाया कि बीजेपी का हर नेता झूठ बोलता है, अहमदाबाद ब्लास्ट में एक दोषी के तार सपा से जुड़े होने के आरोप पर भी अखिलेश यादव ने जवाब दिया. उन्होंने कहा कि जो भी दोषी हो उसको सजा दी जाए. अखिलेश यादव ने कहा कि चुनाव से पहले बीजेपी द्वारा आरोप लगाना, बीजेपी रणनीति से चलती है. इटावा में सीएम आए थे. उन्होंने झूठी तस्वीर लगाई है।

बीजेपी का सफाया तय

अखिलेश यादव ने कहा कि, आरोप लगाने वाले झूठे हैं. जब यूपी का विकास दिखाना था तो चीन, अमेरिका की तस्वीरें दिखाई. बीजेपी से ज्यादा झूठा कोई नहीं है. सपा नेता ने कहा कि बीजेपी का सफाया होने जा रहा है. यूपी के किसान इन्हें माफ नहीं करेंगे. हमने पहले 2 चरणों में सैकड़ा पार कर दिया है और इस चरण में भी सपा और गठबंधन बाकी सभी से आगे होगा।

About Post Author