शोभिता की बहन सामंता धुलिपाला ने शेयर की अनसीन तस्वीरें, लिखा खास कैप्शन

KNEWS DESK – साउथ फिल्म इंडस्ट्री के चर्चित अभिनेता नागा चैतन्य और अभिनेत्री शोभिता धुलिपाला ने हाल ही में एक प्राइवेट सेरेमनी में सगाई कर ली है। यह खूबसूरत समारोह हैदराबाद में चैतन्य के पिता और साउथ सुपरस्टार नागार्जुन के घर पर आयोजित किया गया था। इस खास मौके पर केवल परिवार के सदस्य ही मौजूद थे, जो इस महत्वपूर्ण पल के गवाह बने।

नागार्जुन ने साझा की सगाई की पहली तस्वीरें

नागार्जुन ने अपने एक्स (पूर्व ट्विटर) हैंडल पर सगाई की कुछ विशेष तस्वीरें साझा कीं। इन तस्वीरों में नागा चैतन्य और शोभिता धुलिपाला को साथ में खुश दिखाया गया है। नागार्जुन ने इस मौके पर दोनों को बधाई दी और आशीर्वाद दिया| जिसके बाद फैंस में खुशी की लहर दौड़ गई|

शोभिता की बहन ने शेयर की अनसीन तस्वीरें

सगाई के बाद शोभिता धुलिपाला की बहन ने इंस्टाग्राम पर कुछ अनसीन तस्वीरें शेयर कीं| जिनमें परिवार के साथ बिताए गए खूबसूरत पलों को कैद किया गया था। इन तस्वीरों में नागा चैतन्य और शोभिता अपने परिवारों के साथ बेहद खुश नजर आ रहे हैं। शोभिता की बहन ने तस्वीरों के साथ एक प्यारा सा कैप्शन भी लिखा, जिसमें उन्होंने कपल को ढेर सारी शुभकामनाएं दीं। कैप्शन में उन्होंने लिखा, “हमेशा के लिए 2022,” और साथ में एक इनफिनिटी इमोजी भी बनाया।

फैंस से मिल रही है ढेरों बधाइयां

इन तस्वीरों को देखकर फैंस भी कपल पर प्यार बरसाने से खुद को रोक नहीं पाए। सोशल मीडिया पर इन तस्वीरों को खूब पसंद किया जा रहा है और नागा चैतन्य और शोभिता धुलिपाला को बधाइयों का तांता लगा हुआ है।

सामंथा रुथ प्रभु के साथ नागा चैतन्य का अतीत

नागा चैतन्य की यह दूसरी सगाई है। उन्होंने इससे पहले साल 2017 में साउथ की प्रसिद्ध अभिनेत्री सामंथा रुथ प्रभु से शादी की थी, लेकिन चार साल बाद 2021 में दोनों का तलाक हो गया। इस घटना के तीन साल बाद नागा चैतन्य ने शोभिता धुलिपाला से दूसरी बार प्यार का बंधन बांधने का फैसला किया है।

यह भी पढ़ें – असम CM हिमंत बिस्वा सरमा ने मेघालय की ‘साइंस एंड टेक्नोलॉजी यूनिवर्सिटी’ को निशाने पर लिया, बाढ़ और आर्किटेक्चर पर उठाए सवाल

About Post Author