साजिद नाडियाडवाला ने ‘हाउसफुल 5’ को लेकर शेयर किया अपडेट, फिल्म में नए स्टार की हुई एंट्री

KNEWS DESK – बॉलीवुड की पॉपुलर कॉमेडी फ्रेंचाइजी फिल्म हाउसफुल को दर्शकों ने प्यार दिया है। चार पार्ट्स के बाद मेकर्स अब पांचवें पार्ट को रिलीज करने की तैयारी में हैं। हाउसफुल 5 लंबे समय से चर्चा में बनी हुई है। इस फिल्म की स्टार कास्ट में अक्षय कुमार, रितेश देशमुख और अभिषेक बच्चन होंगे। अब चौथे एक्टर के नाम का भी खुलासा हो गया है।

Housefull 5 Starcast Sanjay Dutt Associated With Akshay Kumar Comedy Film  Sajid Nadiadwala Gave Grand Welcome - Amar Ujala Hindi News Live - Housefull  5:लंदन में क्रूज पर शूट होगी 'हाउसफुल 5',

‘हाउसफुल 5’ में नए स्टार की हुई एंट्री 
हाउसफुल 5 का फैन्स काफी समय से इंतज़ार कर रहे हैं| फिल्म में अक्षय कुमार, रितेश देशमुख और अभिषेक बच्चन नजर आने वाले हैं वहीं अब फिल्म में नए स्टार की एंट्री हुई है| फिल्म में बॉलीवुड के खलनायक संजय दत्त आगामी कॉमेडी फ्रेंचाइजी “हाउसफुल फाइव” में नजर आएंगे। फिल्म निर्माताओं ने शनिवार को इसकी जानकारी अपने सोशल मीडिया पर शेयर की।

पोस्ट में लिखा है, “#NGEFamily ये ऐलान करते हुए उत्साहित है कि @दत्तसंजय #हाउसफुलफाइव परिवार में शामिल हो रहे हैं! पागलपन से भरी एक और रोमांचक यात्रा का इंतजार कर रहा हूं #साजिदनाडियाडवाला की #हाउसफुल फाइव, निर्देशित @तरुणमनसुखानी @अक्षयकुमार @रितेशद @जूनियरबच्चन @वर्डानाडियाडवाला।”

“दोस्ताना” और “ड्राइव” जैसी फिल्मों के लिए जाने जाने वाले तरुण मनसुखानी “हाउसफुल फाइव” को डायरेक्ट कर रहे हैं। साजिद नाडियाडवाला की नाडियाडवाला ग्रैंडसन एंटरटेनमेंट इसे प्रोड्यूज कर रही है। प्रोडक्शन बैनर ने एक्स पर पोस्ट कर दत्त की कास्टिंग की खबर दी।
2025 में हो सकती है रिलीज  

फ्रेंचाइजी की शुरुआत 2010 की “हाउसफुल” से हुई। इसके बाद फिल्म के तीन सीक्वल आए – “हाउसफुल टू” (2012), “हाउसफुल थ्री” (2016) और “हाउसफुल फोर” (2019)। हाउसफुल 5 के अगले साल स्क्रीन पर आने की उम्मीद है। संजय दत्त पिछली बार 2023 की तमिल एक्शन फिल्म “लियो” में दिखे थे, जिसमें विजय ने अभिनय किया था।

About Post Author