लोकसभा चुनाव के लिए टीएमसी ला रही बाहर से उम्मीदवार- बीजेपी सांसद दिलीप घोष

पश्चिम बंगाल-  बीजेपी सांसद दिलीप घोष ने सोमवार यानी आज कहा कि पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी को बंगालियों पर भरोसा नहीं है, इसलिए वे लोकसभा चुनाव के लिए बाहर से उम्मीदवारों को ला रही हैं।

बीजेपी सांसद दिलीप घोष ने कहा कि टीएमसी ने बचे हुए कार्यकर्ताओं को लोकसभा के लिए अपने उम्मीदवारों के रूप में चुना है। उन्हें बंगाल के लोगों पर भरोसा नहीं है। इसलिए वे बाहर से उम्मीदवार ला रहे हैं। जो अपने राज्यों से खारिज कर दिए गए हैं उन्हें यहां पेश किया गया है। इन लोगों को कौन वोट देगा?” क्या बंगाल में राजनेता नहीं हैं? वे बंगाल और इसकी संस्कृति के बारे में बात करते हैं, लेकिन दूसरे राज्यों के उम्मीदवारों को चुनते हैं। क्या बंगाली सक्षम नहीं हैं? अगर उन्हें बंगालियों पर भरोसा नहीं है तो बंगाली उन पर भरोसा क्यों करें?

टीएमसी ने रविवार को 42 लोकसभा उम्मीदवारों का ऐलान किया। इनमें महुआ मोइत्रा, पूर्व क्रिकेटर यूसुफ पठान के अलावा कीर्ति आजाद का नाम शामिल है। टीएमसी ने रविवार को ये भी घोषणा की कि वो पश्चिम बंगाल, असम और मेघालय में अकेले चुनाव लड़ेगी। वहीं उत्तर प्रदेश में समाजवादी पार्टी के साथ सीट बंटवारे पर उनकी बातचीत चल रही है।

ये भी पढ़ें-   राजस्थान: समाजसेवी एवं उद्योगपति रिजु झुनझुनवाला ने भाजपा कार्यालय में ग्रहण की भारतीय जनता पार्टी की सदस्यता

About Post Author