भाजपा के सुवेंदु अधिकारी ने मेरे भाषण को संपादित किया, दुर्भावनापूर्ण इरादे से सोशल मीडिया पर पोस्ट किया- टीएमसी विधायक सिन्हा

पश्चिम बंगाल-  तृणमूल कांग्रेस (टीएमसी) विधायक रामेंदु सिन्हा रॉय ने मंगलवार को कहा कि भाजपा के सुवेंदु अधिकारी ने दुर्भावनापूर्ण रूप से उनके भाषण को संपादित किया और सोशल मीडिया पर एक वीडियो पोस्ट किया। इस क्लिप ने एक विवाद को जन्म दिया जहां सिन्हा ने कथित तौर पर अयोध्या के राम मंदिर को “अपवित्र” और “शो पीस” कहा।

रॉय ने कहा, “सुवेंदु अधिकारी एक लालची राजनीतिक नेता हैं। उन्होंने दुर्भावनापूर्ण तरीके से मेरे वीडियो को संपादित किया और इसे ट्वीट किया। वह और उनके समर्थक पागल हैं। मुझे एफआईआर के बारे में कुछ नहीं पता। अगर मेरी पार्टी अनुमति देती है तो हम इसके खिलाफ कानूनी रास्ता अपनाएंगे।”

एक्स (पूर्व में ट्विटर) पर क्लिप पोस्ट करते हुए अधिकारी ने कहा, “बस अपमानजनक। तारकेश्वर विधानसभा क्षेत्र के टीएमसी विधायक – रामेंदु सिन्हा रॉय, जो आरामबाग संगठनात्मक जिले के टीएमसी अध्यक्ष भी हैं, ने भव्य राम मंदिर को ‘अपवित्र’ करार दिया है। उन्होंने यह भी कहा है कि किसी भी भारतीय हिंदू को ऐसे अपवित्र स्थल पर पूजा नहीं करनी चाहिए। साथ ही उन्होंने कहा कि “यह टीएमसी नेताओं की भाषा है। उन्होंने भगवान राम के प्रति टीएमसी नेतृत्व के सम्मान और सम्मान के स्तर को उजागर कर दिया है, ”

टीएमसी विधायक रामेंदु सिन्हा रॉय ने कहा कि “सुवेंदु अधिकारी एक लालची राजनीतिक नेता हैं। उन्होंने दुर्भावनापूर्ण रूप से मेरे वीडियो को संपादित किया और इसे ट्वीट किया। वह और उनके समर्थक पागल हैं। मुझे एफआईआर के बारे में कुछ भी पता नहीं है। अगर मेरी पार्टी अनुमति देती है तो हम इसके खिलाफ कानूनी रास्ता अपनाएंगे।”

ये भी पढ़ें-  आज किसानों का दिल्ली मार्च, पुलिस ने बढ़ाई निगरानी

About Post Author