चलते-चलते अचानक थम गई महिला, वीडियो को देखकर रह जाएंगे दंग

KNEWS DESK- सोशल मीडिया पर कब क्या वायरल हो जाए कुछ पता नहीं लेकिन कभी-कभी कुछ ऐसी वीडियो दिख जाती हैं जो हैरान कर देती हैं। इन दिनों ऐसा ही एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है। जिसे देखकर आप हैरान हो जाएंगे। वीडियो में सड़क पर चलती एक महिला अचानक से रूक जाती है। इस बात को लोग टाइम ट्रैवल से जोड़ रहे हैं। चलिए आपको इसकी पूरी जानकारी देते हैं…

वायरल वीडियो में सड़क पर चलने वाली महिला कुछ सेकंड के लिए अचानक रुक जाती है।  सिर्फ रूकती ही नहीं बल्कि वो एक मूर्ति की तरह थम जाती है। यहां तक कि उसके बाल भी टस से मस नहीं होते।  वीडियो बनाने वाला शख्स भी कहता है कि ये अचानक से फ्रीज क्यों हो गई? फिर से वह महिला चलने लगती है।

इस वीडियो को टिकटॉक पर शेयर किया गया है और अब तक इस वीडियो को 4.8 मिलियन से ज्यादा लोग देख चुके हैं,  460,000 लोग लाइक कर चुके हैं। काफी लोगों ने इसे फेसबुक और ट्विटर पर भी शेयर किया है। एक यूजर ने इस पर कमेंट किया कि हवा चल रही है फिर भी उसके कपडे़ और बाल हिल तक नहीं रहे, सबकुछ एकदम थम जाता है। कई बार मुझे लगता है कि हम किसी और डाइमेंशन में फिसलकर गए हैं। ऐसे काफी सारे लोगों ने कमेंट के जरिए अपनी राय रखी है।

About Post Author