आदित्य रॉय कपूर और अनन्या पांडे दिखे एक साथ.. वायरल हुई वेकेशन तस्वीर

KNEWS DESK अभिनेत्री अनन्या पांडे अपनी प्रोफेशनल लाइफ से ज्यादा अफेयर्स की वजह से काफी सुर्खियों में बनी रहती हैं. आज कल तो उनको और आदित्य रॉय कपूर को कई बार एक साथ स्पॉट भी किया जा चुका है. काफी लंबे समय से बॉलीवुड में इनके इश्क के चर्चे चल रहे. वहीं जिसके बाद सभी उम्मीद  लगा रहे हैं कि आदित्य और अनन्या रिश्ते में हैं लेकिन दोनों ने ही इन अफवाहों पर रिएक्ट नहीं किया है लेकिन अब दोनों  की वेकेशन तस्वीर ने इसके रिलेशनशिप पर मुहर लगा दी है. आदित्य और अनन्या वेकेशन मनाने के लिए गए हुए हैं जहां से उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं. जिसमें एक-दूसरे से बात करते हुए खोए हुए दोनों नजर आ रहे हैं.आदित्य और अनन्या पुर्तगाल के एक रेस्टोरेंट में बात करते नजर आ रहे हैं.  दोनों के चेहरे पर एक हल्की सी स्माइल भी है इस फोटो को फैंस बहुत पसंद कर रहे हैं.

फोटो जो फैन्स के बीच हुई वायरल

अगर फोटो की बात की जाए तो आदित्य ब्लू कलर की डार्क शर्ट में नजर आ रहे हैं और अनन्या महरुन कलर के टॉप में नजर आ रही हैं. अनन्या  ने बालों को बांधे रखा है और ये कपल एक साथ रेस्टोरेंट में बात करते नजर आ रहे हैं|ये दोनों साथ में बहुत खुश देखे जा रहे हैं | फोटो देखकर लग रहा है कि दोनों को बात करते हुए किसी ने पहचान लिया था और ये कैंडिड फोटो क्लिक कर ली.

 इससे पहले भी फोटो हुई वायरल

ऐसा पहली बार नहीं हुआ है कि इन लव बर्ड्स की  फोटो वायरल हुई हो. इससे पहले भी स्पेन की गलियों में दोनों के घूमते हुए फोटो सामने आईं थीं. फोटो में आदित्य अनन्या को हग करते हुए नजर आए थे. दोनों ने वहां एक म्यूजिक कॉन्सर्ट में  एंजॉय  करते हुए देखा गया था.

आदित्य और अनन्या के डेटिंग की खबरें तब सामने आने लगी थीं जब करण जौहर ने अपने शो ‘कॉफी विद करण’ में बताया था कि अनन्या और आदित्य उनकी पार्टी में एक कोने में बैठकर बात कर रहे थे। इसके बाद कई बार बी-टाउन पार्टीज में साथ देखा, जिनमें उनकी केमिस्ट्री को नजरअंदाज करना मुश्किल था लेकिन दोनों ने ही इन अफवाहों पर रिएक्ट नहीं किया है. लेकिन किसी ने इसका खंडन भी नहीं किया है। लेकिन इस वायरल फोटो ने उन्हें फिर से चर्चा में ले आया है।

About Post Author