तेलंगाना: अगर फसलों के लिए पानी नहीं छोड़ा गया तो चुनाव प्रचार नहीं करने देंगे- किसान

तेलंगाना- तेलंगाना के वारंगल में किसानों ने धमकी दी है कि अगर उनकी मरती फसलों को बचाने के लिए पानी नहीं छोड़ा गया तो वे किसी भी राजनीतिक नेता को जिले में प्रचार नहीं करने देंगे। श्रीराम सागर परियोजना से अनंतसागर नहर में तत्काल पानी छोड़ने की मांग को लेकर किसानों ने सोमवार को करीमनगर-वारंगल राष्ट्रीय राजमार्ग पर विरोध प्रदर्शन किया।

एक किसान ने कहा, “सिंचाई सुविधाओं की कमी के कारण हमारी फसलें मर रही हैं। हमने कई बार अधिकारियों से गुहार लगाई है, लेकिन किसी को कोई फर्क नहीं पड़ता।” उन्होंने कहा कि अगर पानी की मांग पूरी नहीं हुई तो वे न केवल राजनीतिक नेताओं से समर्थन वापस ले लेंगे, बल्कि उन्हें जिले में प्रवेश भी नहीं करने देंगे।

विरोध कर रहे किसानों का कहना है कि  “सिंचाई सुविधाओं की कमी के कारण हमारी फसलें मर रही हैं। हमने कई बार अधिकारियों से गुहार लगाई है, लेकिन किसी को कोई चिंता नहीं है। हम, लगभग 500 किसान, अपने क्षेत्र में सिंचाई के पानी की मांग कर रहे हैं।” साथ ही उन्होंने कहा कि अगर पानी नहीं छोड़ा गया तो हम अपने क्षेत्र में किसी भी नेता को चुनाव प्रचार करने की अनुमति नहीं देंगे। हम किसी भी राजनीतिक नेता का समर्थन नहीं करेंगे।”

ये भी पढ़ें-  कांच के पिरामिड में तैरते हनुमान, दिल्ली में रामायण प्रदर्शनी में द्रव स्टील पर ‘डिवाइन वॉक’

About Post Author