ZTE की Nubia ला रही है सस्ता गेमिंग फोन, Unisoc T820 चिप के साथ लॉन्च

KNEWS DESK–  ZTE की Nubia का नया गेमिंग फोन Nubia Neo जल्द ही लॉन्च होने वाला है। फोन की प्री आर्डर की डेट कंपनी ने कन्फर्म कर दी है| चीन में 20 जून से nubia की प्री  बुकिंग शुरू हो जाएगी यह Unisoc चिपसेट के साथ आने वाला है। यह Unisoc T820 से लैस होगा।

गेमिंग फोन अक्सर महंगे होते हैं क्योंकि इनके स्पेसिफिकेशन हाई एंड होते हैं ताकि हैवी टास्क डिवाइस झेल पाए| ऐसे में नूबिया सस्ती कीमत में गेमिंग फोन पेश करने जा रही है। कंपनी के फोन गेमिंग को ध्यान में रखकर ही बनाए जाते हैं। अब Nubia Neo भी लॉन्च के लिए तैयार है। इतने सस्ते में गेमिंग फोन लॉन्च  होने वाला है nubia neo कब और किन स्पेक्स के साथ दस्तक दे रहा है-

नूबिया निओ में आने वाला Unisoc T820 एक ऑक्टाकोर चिपसेट है। इसमें एक कोर ARM Cortex-A76 है जो कि 2.7 GHz की फ्रिक्वेंसी पर क्लॉक है, Cortex-A76 के 3 कोर 2.3GHz की फ्रिक्वेंसी पर क्लॉक हैं। जबकि Cortex-A55 के 4 कोर हैं जो 2.1GHz की फ्रिक्वेंसी पर क्लॉक हैं। ग्राफिक्स प्रोसेसिंग के लिए डिवाइस को Mali-G57 MC4 GPU से लैस किया गया है। इसकी कीमत की पुष्टि अभी नहीं की गई है, लेकिन कहा जा रहा है कि यह 200 डॉलर (लगभग 16 हजार रुपये) के लगभग की कीमत में लॉन्च किया जा सकता है। गेमिंग स्मार्टफोन होने के बावजूद भी इसमें Qualcomm या MediaTek जैसे लीडिंग ब्रैंड्स का प्रोसेसर नहीं दिया गया है।

About Post Author