Xiaomi Smarter Living 2023 में Xiaomi ने लॉन्च किये कई नये प्रोडक्ट…देखिये पूरी लिस्ट

technology desk,  Xiaomi Smarter Living 2023 में शाओमी ने कई सारे स्मार्ट होम प्रॉडक्ट और एक्सेरीज भारत में लॉन्च कर दीं। इनमें स्मार्ट एयर प्यूरिफायर, स्मार्ट टीवी,रोबोट वैक्यूम मॉप और ट्रिमर शामिल हैं। तो आइए जानते है इन सभी नए Xiaomi प्रॉडक्ट के बारे में विस्तार से…

Xiaomi Smart TV X Pro Series

Xiaomi ने भारत में अपने Smarter Living 2023 इवेंट में नई स्मार्ट टीवी एक्स प्रो सीरीज से पर्दा उठाया। शाओमी के इन टीवी को तीन अलग-अलग स्क्रीन साइज़ में लॉन्च किया गया है। यह टीवी 43 इंच, 50 इंच और 55 इंच स्क्रीन साइज़ में आता है। नए स्मार्ट टीवी को प्रीमियम मेटल, बेज़ल लेस डिजाइन और 96.6 प्रतिशत स्क्रीन-टू-बॉडी रेशियो जैसे फीचर्स के साथ पेश किया गया है।

यह टीवी सीरीज 4K HDR तक कॉन्टेन्ट, HDR10+ और डॉल्बी विज़न सपोर्ट के साथ आता है। ऑडियो एक्सपीरियंस के लिए इन टीवी में डॉल्बी एटमस के साथ 40W के स्पीकर मिलते हैं।

Xiaomi Robot Vacuum-Mop 2i

Xiaomi रॉबर वैक्यूम-मॉप को स्मार्टर लिविंग 2023 इवेंट में लॉन्च किया गया है। इसमें एक मोटर के साथ पावरफुल ब्रश है जो 2,200pa पर डस्क को अंदर लेता है। इसमें करीब 25 सेंसर बिल्ट-इन हैं। इनमें गायरोस्कोप और ऑप्टिकल सेंसर शामिल हैं। इस वैक्यूम क्लीनर में बड़ी बैटरी दी गई है और शाओमी का कहना है कि यह 100 मिनट का रन-टाइम ऑफर करती है।

नए रोबोट वैक्यूम मॉप 2i को 16,999 रुपये की शुरुआती कीमत पर लिया जा सकता है। ICICI बैंक कार्ड के साथ 1000 रुपये का स्पेशल डिस्काउंट मिलेगा। इसकी बिक्री 25 अप्रैल से mi.com और ऑफलाइन रिटेल स्टोर पर शुरू होगी।

Xiaomi Smart Air Purifier 4 Series

Xiaomi ने Smarter Living 2023 में दो नए एयर प्यूरिफायर भी लॉन्च किए हैं। Smart Air Purifier 4 और Xiaomi Smart Air Purifier 4 Lite को लेकर कंपनी का दावा है कि ये ट्रिपल-लेयर फिल्टरेशन टेक्नोलॉजी के साथ आते हैं।

शाओमी का कहना है कि इनमें 360-डिग्री फिल्टरेशन और ट्रू HEPA फिल्टर दिया गया है। इनमें एक OLED डिस्प्ले है जो टच सपोर्ट करती है। इस स्क्रीन पर यूजर्स एयर क्वॉलिटी, टेम्परेचर और ह्यूमिडिटी स्टेटस देख सकते हैं।

Xiaomi Beard Trimmer 2C, Grooming Kit

Xiaomi ने नया Beard Trimmer 2C और एक ग्रूमिंग किट से भी पर्दा उठाया Beard Trimmer 2C की कीमत भारत में 1099 रुपये है। जबकि ग्रूमिंग किट को 1699 रुपये में उपलब्ध कराया गया है।

दोनों प्रॉडक्ट की बिक्री फ्लिपकार्ट और ऐमजॉन सहित दूसरे प्लैटफॉर्म पर 16 अप्रैल से शुरू होगी।

About Post Author