Akshaya Tritiya में लूट सको तो लो लूट! फ्री में मिल रहा सोने का सिक्का,सस्ती कीमत पर खरीदें

Akshaya Tritiya:अक्षय तृतीया के शुभ मौके पर आप भी गोल्ड ज्वैलरी खरीदने की प्लानिंग कर रहे हैं तो यह आपके लिए सुनहरा मौका है.कई ब्रांडस ग्राहकों को मेकिंग चार्ज पर भी बंपर छूट दे रहे हैं.

अक्षय तृतीया के दिन सोना खरीदना शुभ माना जाता है.ऐसी मान्यता है कि इस दिन सोना खरीदने से घर में सुख,समृद्धि और सौभाग्य आता है. इस साल यह त्योहार 22 अप्रैल 2023 को मनाया जाएगा. इस कारण अक्षय तृतीया के दिन करीब आते ही दुकानों पर सोना खरीदने वालों की भीड़ लगने लगती है. इसके साथ ही इस दिन लोग चांदी और हीरे की भी जमकर खरीदारी  करते हैं. मगर सोने की बढ़ती कीमतों में लोगों के सोना खरीदने के उत्साह को कम कर दिया है.  ग्राहकों को अपनी तरफ आकर्षित करने के लिए कई बड़े ज्वैलर्स ने अक्षय तृतीया के मौके पर स्पेशल ऑफर लेकर आए हैं.

मिल रहा 50 प्रतिशत का डिस्काउंट

अक्षय तृतीया के खास मौके को देखते हुए ग्राहकों को आकर्षित करने के लिए कई ज्वैलरी ब्रांड ने अपने मेकिंग रेट पर 50प्रतिशत तक की छूट देने का फैसला किया है.यह छूट सोने और डायमंड दोनों ही प्रकार की ज्वैलरी पर मिल रही है.जान लेते है यह ऑफर्स के बारे में

तनिष्क पर मिल रहा बंपर छूट

अक्षय तृतीया के मौके पर टाटा के ज्वैलरी ब्रांड तनिष्क अपने मेकिंग चार्ज पर  बम्फर छूट दे रहे है.कंपनी गोल्ड ज्वैलर्स और डायमंड ज्वेलरी की खरीद पर ग्राहकों को मेकिंग चार्ज 25 प्रतिशत तक की छूट मिल रही है.यह ऑफऱ केवल 14अप्रैल से लेकर 24 अप्रैल 2023 तक के लिए ही है.ग्राहकों को 3 लाख रुपये तक गहने खरीदने पर 10प्रतिशत  व सात लाख की खरीदारी करने  पर 15लाख की छूट  है और  15 लाख की रुपये की खरीदारी करने पर 25 प्रतिशत तक की छूट मिल रही है.

सेनको गोल्ड का शानदार छूट

सेनको गोल्ड और डायमंड ब्रांड द्वारा ग्राहकों को अक्षय तृतीया के मौके पर गोल्ड और डायमंड ज्वैलरी के केवल मेकिंग चार्ज पर 50प्रतिशत तक की छूट दी जा रही है.वहीं डायमंड ज्वेलरी पर 12 प्रतिशत तक की छूट  है.वहीं अगर आप पुरानी ज्वैलरी के बदले नई ज्वेलरी खरीदने हैं. तो इस शून्य प्रतिशत डिडक्शन फीस लिया जाएगा.

PC चंद्रा ज्वैलर्स दे रहा जबरजस्त छूट

ज्वैलर्स अक्षय तृतीया के शुभ मौके पर कस्टमर को सभी तरह की ज्वैलरी को 15 प्रतिशत तक की छूट का ऑफर मिल रहा है.वहीं हीरें और स्टोन की खरीद पर 10 प्रतिशत तक की छूट मिल रही है.यह ऑफर 15 अप्रैल 2023 से 23 अप्रैल 2023 तक के लिए है.

 

About Post Author