Vivo जल्द लॉन्च करेगा अपना पहला फोल्डेबल स्मार्टफोन, जानें केसा होगा नई Vivo X Fold

चीनी स्मार्टफोन कंपनी VIVO जल्द ही अपना नई स्मार्टफोन भारत में लांच करने वाली है, कंपनी का नई स्मार्टफोन फोल्डेबल होने वाला हैं। कंपनी के इस पहले फोल्डेबल फोन का नाम Vivo X Fold है। फोन को कंपनी कब तक लॉन्च करेगी इस बारे में अभी पक्के तौर पर कुछ कहा नहीं जा सकता है। इस फोल्डेबल स्मार्टफोन की कई खासियत है जो इस खबर में आप को पता चलेंगी …

लीक रिपोर्ट की मानें तो इस फोन में कंपनी 120Hz के रिफ्रेश रेट और पंच-होल डिजाइन के साथ 6.5 इंच का कर्व्ड फुल एचडी+ डिस्प्ले ऑफर करने वाली है। ऐसे माना जा रहा है कि कंपनी इस फोन में अंदर की तरफ फोल्ड होने वाला डिजाइन देने वाली है। सैमसंग, ओप्पो, शाओमी और हुवावे के फोल्डेबल स्मार्टफोन्स में इस डिजाइन को पहले देखा चुका है।

8 इंच की होगी DISPLAY-

वीवो के फोल्डेबल फोन में मिलने वाली इनर स्क्रीन 8 इंच की हो सकती है। यह QHD+ रेजॉलूशन और 120Hz के रिफ्रेश रेट के साथ आएगी। फोन में मिलने वाले इस इनर डिस्प्ले में दाईं तरफ फ्रंट कैमरा के लिए एक पंच-होल भी लगा होगा। फोन की रैम और इंटरनल स्टोरेज के बारे में अभी कोई जानकारी सामने नहीं आई है। प्रोसेसर की जहां तक बात है, तो कंपनी इस फोन में स्नैपड्रैगन 8 जेन 1 चिपसेट ऑफर करने वाली है। फोटोग्राफी के लिए इस फोन में क्वॉड कैमरा सेटअप मिलने की उम्मीद है।

TRIPLE CAMERA –
इसमें 50 मेगापिक्सल के मेन कैमरा के साथ एक 48 मेगापिक्सल, एक 12 मेगापिक्सल और एक 8 मेगापिक्सल का कैमरा शामिल हो सकता है। फोन में मिलने वाले फ्रंट कैमरा के बारे में अभी पक्के तौर पर कुछ कहा नहीं जा सकता। इन-डिस्प्ले फिंगर सेंसर के साथ आने वाले इस फोन में कंपनी 4600mAh की बैटरी दे सकती है। यह बैटरी 80 वॉट की फास्ट चार्जिंग और 50 वॉट की वायरलेस चार्जिंग के साथ आएगी।

About Post Author