Threads App: 11 साल बाद Mark Zuckerberg ने किया ट्वीट, अब तक देख चुके इतने लोग

KNEWS DESK- मेटा के सीईओ मार्क जुकरबर्ग ने 11 साल बाद ट्वीट किया है आपको बता दें कि ये ट्विटर पर 2009 से जुड़े हुए हैं लेकिन वो नाममात्र के ट्विटर यूजर हैं। यानि वे इसमें ज्यादा एक्टिव नहीं रहते और आखिरी ट्वीट उन्होंने 18 जनवरी 2012 में किया था। बीते दिन मार्क जुकरबर्ग ने 100 से ज्यादा देशों में थ्रेड्स ऐप लॉन्च किया है। अपने ट्वीट में उन्होंने ट्विटर के मालिक एलन मस्क को ट्रोल किया है। मार्क जुकरबर्ग ने हाल ही में अपने नए सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म Threads को लॉन्च किया है जो कि एक टेस्क्ट आधारित एप है। Threads काफी हद तक ट्विटर जैसा ही है। इसमें भी लोगों को फॉलो करने और री-थ्रेड करने का ऑप्शन है। लॉन्चिंग के महज दो घंटे के अंदर Threads एप को 20 लाख लोगों ने डाउनलोड किया है।

11 साल बाद शेयर की ये तस्वीर

मार्क जुकरबर्ग ने ट्विटर पर 11 साल बाद एक तस्वीर शेयर की है जिसमें एक स्पाइडरमैन दूसरे स्पाइडरमैन की तरफ इशारा कर रहा है। इसके जरिए वे ट्विटर के मालिक एलन मस्क को ये बता रहे हैं कि ट्विटर का कंपटीटर मार्किट में आ चुका है। मार्क के इस ट्वीट को अबतक 60 लाख से ज्यादा लोग देख चुके हैं और ट्विटर पर थ्रेड्स भी ट्रेंड कर रहा है।

2 घंटे में इतने यूजर्स

ट्विटर को टक्कर देने के लिए मेटा ने थ्रेड्स को लॉन्च किया है. ये एक माइक्रोब्लॉगिंग प्लेटफार्म है। मेटा के सीईओ मार्क जुकरबर्ग के अनुसार, प्लेटफ़ॉर्म ने पहले ही केवल दो घंटों में 2 मिलियन से अधिक यूजर्स को अपनी तरफ आकर्षित किया है। उन्होंने कहा कि जल्द ये प्लेटफार्म 1 बिलियन से ज्यादा के यूजरबेस को क्रॉस करेगा। ऐप को लॉन्च करते हुए मार्क ने थ्रेड्स में एक पोस्ट की और लिखा कि इस प्लेटफार्म को ओपन और फ्रेंडली पब्लिक स्पेस के लिए डेवलप किया गया है। ऐप इंस्टाग्राम के बेस्ट फीचर्स का एक्सेस इसमें देता है जिससे यूजर्स ट्वीट, वीडियो शेयर आदि कई चीजें कर सकते हैं।

About Post Author