ये चार फ्यूचरिस्टिक टेक कर सकते हैं, आप अपने चाहने वालों को गिफ्ट…

technology desk, क्या आपके भी परिवार या दोस्तों में कोई ऐसा है जो टेक्नोलॉजी में खास रुचि रखते हैं? बाजार में आजकल हाई-ऐंड टेक्नोलॉजी से लैस ढेरों एक्सेसरीज और गैजेट लॉन्च हो रहे हैं। हम आपको बता रहे हैं चुने हुए ऐसे फंक्शनल और फ्यूचरिस्टिक टेक गिफ्ट के बारे में जो लेटेस्ट टेक्नोलॉजी के साथ आते हैं…..

 

BenQ LED Monitor Light- ScreenBar & ScreenBar plus

 

BenQ को बाजार में प्रोजेक्टर जैसे डिवाइस बनाने के लिए जाना जाता है। हाल ही में बेन्क्यू ने नई एलईडी मॉनिटर लाइट लॉन्च की है। यह लाइट एक एलईडी क्लिप डेस्क लैंप के साथ आती है जिसे अधिकतर मॉनिटर्स के साथ ऑपरेट किया जा सकता है। इसमें ऑप्टिमम आई प्रोटेक्शन दिया गया है। इसके कलर टेम्परेचर और ब्राइटनेस को मैनुअली बदला जा सकता है। ScreenBar & ScreenBar Plus को एक्सक्लूसिव तौर पर ऐमजॉन से 9,900 रुपये की शुरुआती कीमत पर खरीदा जा सकता है।

JBL Tune 710BT Headphone

JBL Tune 710BT एक स्टायलिश वायरलेस हेडफोन है जिसे खासतौर पर बेहतर साउंड क्वॉलिटी को ध्यान में रखकर लॉन्च किया गया है। Harman पावर्ड ये हेडफोन 40mm डायनामिक ड्राइवर्स के साथ आते हैं और इनमें जेबीएल प्योर बेस साउंड टेक्नोलॉजी दी गई है। हेडफोन में फोल्डेबल डिजाइन मिलती है और कंपनी का दावा है कि 50 घंटे तक की बैटरी लाइफ इनसे मिलेगी। JBL Tune 710BT में बिल्ट-इन माइक्रोफोन दिए गए हैं। इन्हें ऐमज़ान से 5,999 रुपये में खरीदा जा सकता है।

Logitech G203 Lightsync

Logitech G203 Lightsync एक गेमिंग माउस है जो शानदार कस्टमाइज़ेशन ऑप्शन के साथ आता है। Lightsync technology के साथ यह माउस 16.8 मिलियन कलर्स तक डिस्प्ले करता है और इसे दूसरे Logitech G डिवाइस से सिंक कर देता है। G203 को लेकर कंपनी का दावा है कि यह लाइटवेट और सुविधाजनक है और क्लासिक व सिंपल डिजाइन के साथ इसे लेफ्ट और राइट हैंडेड गेमर्स आसानी से इस्तेमाल कर सकते हैं। इस माउस को ऐमजॉन से 2,000 रुपये में लिया जा सकता है।

HP Z3700 Wireless Optical Mouse

HP Z3700 Wireless Optical Mouse एक स्लीक और स्टायलिश डिवाइस है जो वायरलेस कनेक्टिविटी ऑफर करता है। यह माउस ऑप्टिकल ट्रैकिंग के साथ आता है। माउस कॉम्पैक्ट डिजाइन वाला है और लिमिटेड डेस्क स्पेस वाले यूजर्स के लिए बढ़िया ऑप्शन है। इसमें 1200 dpi ऑप्टिकल सेंसर है जे स्मूद और सटीक मूवमेंट सुनिश्चित करता है। HP Z3700 Wireless Optical Mouse उन लोगों के लिए पर्फेक्ट चॉइस है जो एक फ्ंक्शनल और स्टायलिस वायरलेस माउस चाहते हैं। इसे ऐमजॉन से 1,499 रुपये में खरीदा जा सकता है।

About Post Author