लॉन्च होने जा रहा है,16GB रैम, 50MP कैमरे वाला OnePlus Nord 3

technology desk, वनप्लस ने हाल ही में अपने प्रीमियम फोन OnePlus 11 और OnePlus 11R लॉन्च किए थे। अब चीनी स्मार्टफोन कंपनी अपनी Nord Series के नए हैंडसेट OnePlus Nord 3 को लॉन्च करने की तैयारी कर रही है। कुछ दिनों पहले ही वनप्लस नॉर्ड 3 के मुख्य स्पेसिफिकेशन्स लीक हुए थे। अब एक नई मीडिया रिपोर्ट में डिवाइस के सारे स्पेसिफिकेशन्स और लॉन्च टाइमलाइन का खुलासा किया गया है।

टिप्स्टर Onleaks के हवाले से MysmartPrice की एक रिपोर्ट में डिवाइस के सारे स्पेसिफिकेशन्स बताए गए हैं। वनप्लस नॉर्ड 3 को मिड-जून और जुलाई में ग्लोबली लॉन्च किया जाएगा। याद दिला दें कि वनप्लस नॉर्ड सीरीज का पिछला फोन वनप्लस नॉर्ड 2 भी जुलाई 2021 में पेश किया गया था। बता दें कि पहली जेनरेशन वाले वनप्लस नॉर्ड 2 को भी जुलाई 2020 में लॉन्च किया गया था।

रिपोर्ट में खुलासा हुआ है कि स्पेसिफिकेशन्स की बात करें तो वनप्लस नॉर्ड 3 में 6.72 इंच बड़ी AMOLED डिस्प्ले हो सकती है जो फुलएचडी+ रेजॉलूशन के साथ आएगी। हैंडसेट में 120 हर्ट्ज़ रिफ्रेश रेट दिया जा सकता है। आने वाले नॉर्ड सीरीज स्मार्टफ़ोन में ऑक्टा-कोर डाइमेंसिटी 9000 प्रोसेसर होगा। फोन को 8 जीबी रैम व 16 जीबी रैम के साथ 128 जीबी व 256 जीबी इनबिल्ट स्टोरेज वेरियंट में लॉन्च किया जाएगा।

कैमरे की बात करें तो वनप्लस नॉर्ड 3 में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप दिया जाएगा। हैंडसेट में 50 मेगापिक्सल प्राइमरी, 8 मेगापिक्सल अल्ट्रा-वाइड और 2 मेगापिक्सल मैक्रो लेंस होने की जानकारी मिलती है। सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए स्मार्टफोन में 16 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा होगा। हैंडसेट को पावर देने के लिए 80W SuperVOOC चार्जिंग सपोर्ट के साथ 5000mAh की बैटरी मिलेगी। डिवाइस में अलर्ट स्लाइडर भी दिया जाएगा|

बता दें कि इससे पहले वनप्लस नॉर्ड सीई 3 (OnePlus Nord CE 3) की लाइव इमेज का खुलासा हुआ था। लीक इमेज के मुताबिक, नॉर्ड सीई 3 में ग्लॉसी बैक पैनल और ट्रिपल रियर कैमरा सेट्प मिलेगा। हैंडसेट में फिंगरप्रिंट सेंसर, 3.5 एमएम ऑडियो जैक और यूएसबी टाइप-सी पोर्ट मिलेगा। स्मार्टफोन में 6.7 इंच IPS LCD डिस्प्ले, 16 मेगापिक्सल फ्रंट कैमरा, स्नैपड्रैगन 695 प्रोसेसर, 12 जीबी रैम व 5000mAh बैटरी जैसे फीचर्स दिए जा सकते हैं।

About Post Author