OnePlus लॉन्च करने जा रहा है अपना बेस्ट सेलिंग स्मार्टफोन OnePlus Nord 3… जानें क्या है इसकी ख़ासियत

TECHNOLOGY DESK,  OnePlus ने सबसे पहले Nord Series स्मार्टफोन को 2019 में लॉन्च किया था। मिड-रेंज में आने वाला यह पहला NORD स्मार्टफोन था। इसके बाद कंपनी ने कीमत और स्पेसिफिकेशन्स का बैलेंस बरकरार रखते हुए वनप्लस नॉर्ड 2 स्मार्टफोन लॉन्च किया। अब खबर है कि कंपनी NORD सीरीज के तीसरे फोन OnePlus Nord 3 को लॉन्च करने की तैयारी कर रही है। हालांकि, अभी तक कंपनी ने इस बारे में कोई जानकारी नहीं दी है।

   OnePlus Nord 3 स्मार्टफोन की टेस्टिंग भारत और दूसरे देशो में शुरू होने की भी खबरें हैं। इससे पता चलता है कि वनप्लस के नए फोन से जल्द पर्दा उठेगा। आपको बताते हैं वनप्लस नॉर्ड 3 के बारे में…

OnePlus Nord 3 Launch

OnePlus Nord 3 के बारे में पिछले काफी समय से जानकारी सामने आ रही है। और अब ऐसा लगता है कि “OnePlus के इस डिवाइस को जल्द लॉन्च किया जाएगा।” बता दें, OnePlus Nord 3 स्मार्टफोन की भारतीय और ग्लोबल मार्केट में टेस्टिंग शुरू हो चुकी है। हालांकि, अभी तक कंपनी ने लॉन्च से जुड़ी कोई ऑफिशियल जानकारी नहीं दी है। बता दें कि “टेस्टिंग की जानकारी से संकेत मिलते हैं कि फोन को करीब 6 से 7 हफ्ते के भीतर लॉन्च किया जाएगा।”

OnePlus Nord 3 Features

खबरों के मुताबिक OnePlus Nord 3 स्मार्टफोन कंपनी के OnePlus Ace 2V का रीब्रैंडेड वर्जन होगा।  इस स्मार्टफोन में 6.72 इंच AMOLED डिस्प्ले होगी। स्क्रीन फुलएचडी+ रेजॉलूशन के साथ आएगी और इसका रिफ्रेश रेट 120 हर्ट्ज़ होगा। OnePlus के नए फोन मे मीडियाटेक डाइमेंसिटी 9000 प्रोसेसर हो सकता है। यह स्मार्टफोन 8 व 16 जीबी रैम ऑप्शन के साथ आएगा और इसमें 256 जीबी तक इनबिल्ट स्टोरेज मिलेगी।

OnePlus में रियर पैनल पर ट्रिपल-कैमरा सेटअप दिया जा सकता है। आने वाले OnePlus स्मार्टफोन में 50 मेगापिक्सल प्राइमरी, 8 मेगापिक्सल अल्ट्रा-वाइड लेंस और 2 मेगापिक्सल मैक्रो सेंसर हो सकते हैं। फोन में सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए 16 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया जा सकता है। इस फोन में 5000mAh की बैटरी होने की उम्मीद है। फोन में एक अलर्ट स्लाइडर दिया जाएगा। OnePlus के फोन में अलर्ट स्लाइडर एक आइकॉनिक फीचर है।

About Post Author