OnePlus 10 Pro आज होगा लॉन्च, जानिए और क्या है खास

OnePlus आज यानी 31 मार्च 2022 को OnePlus 10 Pro लॉन्च करने वाली है. OnePlus 10 Pro कंपनी का फ्लैगशिप स्मार्टफोन है. कंपनी OnePlus 10 Pro के अलावा दो और भी प्रोडक्ट्स को लॉन्च कर सकती है.

कब होगा लॉन्च

OnePlus 10 Pro का इवेंट शाम 7.30 बजे से शुरू होगा. इस इवेंट को OnePlus India की ऑफिशियल वेबसाइट और OnePlus के ऑफिशियल यूट्यूब चैनल के जरिए देखा जा सकता है. इस इवेंट में तीन प्रोडक्ट्स लॉन्च हो सकते हैं.

OnePlus 10 Pro सबसे पावरफुल स्मार्टफोन होगा. इसका मुकाबला Samsung Galaxy S22+ और iPhone 13 से होगा. यानी कस्टमर्स को फ्लैगशिप स्मार्टफोन में एक और ऑप्शन मिलेगा

OnePlus Bullets Wireless Z2 भी हो सकता है लॉन्च

OnePlus 10 Pro लॉन्च इवेंट में कंपनी स्मार्टफोन के अलावा OnePlus Bullets Wireless Z2 को लॉन्च कर सकती है. ये ईयरफोन्स नेकबैंड स्टाइल के साथ आएंगे और इसकी कीमत अफोर्डेबल हो सकती है. इसके अलावा इस इवेंट में OnePlus Buds Pro TWS ईयरबड्स को सिल्वर वैरिएंट भी लॉन्च किया जा सकता है. इसकी कीमत भी रेगुलर कलर वैरिएंट की जितनी ही रह सकती है.

OnePlus 10 Pro की संभावित कीमत

OnePlus 10 Pro को लेकर कई डिटेल्स के बारे में पहले ही पता चल चुका है. इस स्मार्टफोन में Qualcomm Snapdragon 8 Gen 1 प्रोसेसर दिया गया है. माना जा रहा है इसकी कीमत भारत में 60,000 रुपये से लेकर 65,000 रुपये के बीच में हो सकती है. हालांकि, इसके प्राइस के लिए ऑफिशियल लॉन्च का इंतजार करना होगा.

About Post Author