सिनेमाघरों में अब हर हफ्ते रहेगी हलचल, अप्रैल में रिलीज हो रही ये बड़ी फिल्में

मार्च का महीना बॉक्स ऑफिसके लिए बहुत ही बढ़िया रहा है। तीन फिल्मों ने बहुत अच्छा बॉक्स ऑफिस कलेक्शन कर आने वाली फिल्मों के लिए उम्मीद और भी ज्यादा जगा दी है। ऐसे में सबकी नज़रे अब आने वाले अप्रैल महीने पर टिकी हुई हैं। कोरोना वायरस के बाद फिल्म इंडस्ट्री फिर से अपनी पुरानी पटरी पर लौट रही है। मार्च में आई फिल्मे द कश्मीर फाइल्स, गंगूबाई काठियावाड़ी और आरआरआर की अच्छी कमाई ने आने वाली फिल्मों के लिए दर्शकों को बेताब कर दिया है।

मार्च में हुआ अच्छा कलेक्शन

गंगूबाई काठियावाड़ी ने 123 करोड़ की कमाई की है और वहीं द कश्मीर फाइल्स 200 से ज़्यादा का कलेक्शन कर चुकी हैं। उसी के साथ-साथ आरआरआर भी अच्छा कलेक्शन करने में सफल हो रही है। अब अप्रैल में भी बड़ी फिल्में रिलीज़ होने के लिए तैयार है, जिनसे इंडस्ट्री काफी उम्मीदें लगा कर बैठी हैं। हालांकि, इस बार तीन बड़ी फिल्मों का क्लैश होने वाली हैं।

RRR Vs Attack Part-1

 

नए महीने अप्रैल की शुरुआत जॉन अब्राहम की फिल्म ”अटैक पार्ट-1” से होगी। लक्ष्य राज की निर्देशित यह फिल्म एक्शन थ्रिलर है, जिसमें जॉन एक सुपर सोल्जर का रोल प्ले कर रहें हैं। फिल्म एक होस्टेज सिचुएशन पर बनी हैं। रकुल प्रीत सिंह और जैकलीन फर्नांडिज इस फिल्म में फीमेल रोल प्ले कर रहीं हैं।अटैक पार्ट-1 के सामने सबसे बड़ा चैलेंज आरआरआर देगी जो अभी तक सिनेमाघरों में जमी हुई हैं। हालांकि, 8 अप्रैल को सिनेमाघरों में कोई फिल्म रिलीज़ नहीं हो रही हैं, जिससे फिल्म अटैक अपनी जगह बना सकती है।

KGF Chapter 2 Vs Jersey

14 अप्रैल को सिनेमाघरों में केजीएफ चैप्टर 2 और जर्सी दोनों एक साथ रिलीज़ हो रहीं हैं। प्रशांत नील निर्देशित केजीएफ चैप्टर 2 में इस बार संजय दत्त और रवीना टंडन भी अहम रोल निभा रहें हैं। वहीं, शाहिद कपूर की फिल्म जर्सी तेलुगु फिल्म की रीमेक है। स्पोर्ट्स पर आधारित है और कबीर सिंह के बाद शाहिद कपूर की सिनेमाघरों में अगली फिल्म है। इन दोनों को भी सिनेमाघरों में टिकने के लिए काफी समय मिलेगा क्यूंकि 22 अप्रैल को कोई फिल्म रिलीज़ नहीं हो रही हैं।

Runway 34 Vs Heropanti 2

अप्रैल के खत्म होने पर 29 अप्रैल को ईद पर 2 बड़ी फिल्मों के बीच टक्कर होगी। रनवे 34 और हीरोपंती 2। अजय देवगन की डायरेक्ट की हुई रनवे 34 में अजय के साथ अमिताभ बच्चन और रकुल प्रीत भी मुख्य किरदार निभा रहें हैं।

About Post Author