Noise ने भारत में लॉन्च की अपनी नयी स्मार्टवॉच ColorFit Pulse Grand, 1,999 रुपये में मिल रहे कई FEATURES

Smartwatch Price: भारत की सबसे ज़्यादा पसंद करने वाली स्मार्टवॉच कंपनी Noise ने एक नई स्मार्टवॉच ColorFit Pulse Grand भारत में लॉन्च कर दिया है। कई रंगों में लॉन्च हुई इस स्मार्टवॉच में कई स्पोर्ट्स मोड दिए गए हैं। इस घड़ी को ऑलिव ग्रीन, शैंपेन ग्रे, इलेक्ट्रिक ब्लू और जेट ब्लैक में खरीदा जा सकता है।

इसमें वियरेबल हार्ट रेट सेंसर और SpO2 मॉनिटर के साथ आता है। Noise ColorFit Pulse Grand स्मार्टवॉच की कीमत 1,999 रुपये है. इसे Amazon और Noise वेबसाइट से ऑनलाइन खरीदा जा सकता है. यह घड़ी फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करती है, जिसमें 15 मिनट के चार्ज पर 25 घंटे तक का बैटरी बैकअप मिलता है।

एलसीडी टच स्क्रीन डिस्प्ले
Noise ColorFit Pulse Grand में 1.69 इंच का एलसीडी टच स्क्रीन डिस्प्ले दिया हुआ है. इसमें एक रेक्टेंग्यूलर डायल के साथ आता है. इस घड़ी में आपको 60 स्पोर्ट्स मोड मिलेंगे. यह दिल की धड़कन को मापती है और SpO2 मॉनिटर करती है. Noise ColorFit Pulse Grand स्लीप, स्ट्रेस और मैन्सट्यूरेशन को ट्रैक किया जा सकेगा।

1500 मिनट का बैटरी बैकअप-
यह घड़ी NoiseFit ऐप की मदद से ऑपरेटर होती है. इस ऐप के जरिए यूजर्स अपनी फिटनेस को ट्रैक कर सकते हैं. Noise ColorFir Pulse Grand 150 क्लाउड-आधारित वॉच फेस के साथ आता है. इस घड़ी की सबसे खास बात ये है कि इसे बार फुल चार्ज करने पर 7 दिन तक चलती है. Noise ColorFir Pulse Grand 15 मिनट के चार्ज के साथ 1500 मिनट का बैटरी बैकअप दे सकती है।

डस्ट और वाटर रसिस्टेंट
Apple Watch की तरह इस घड़ी के डिस्प्ले में दाएं किनारे पर एक क्राउन दिया गया है. नॉइस कलरफिट प्लस ग्रेंड में 150 क्लाउड-बेस्ड वॉच फेस मौजूद है. यह फिटनेस ट्रेकर IP68 रेटिंग के साथ आता है, जो कि इसे डस्ट और वाटर रसिस्टेंट बनाता है. Noise Colorfit Pulse Grand की भारत में कीमत 3,999 रुपये है. यह स्मार्टवॉच Amazon पर उपलब्ध है और इसे आप लिमिटेड ऑफर के तहत 1,999 रुपये में खरीद सकते हैं।

About Post Author