स्मार्टफोन की दुनिया में मोटोरोला धूम मचाने के लिए तैयार, लॉन्च करने जा रहा 194MP कैमरे वाला स्मार्टफोन; जानें कीमत

Motorola Smartphone News: मोटोरोला अपना न्यू स्मार्टफोन लांच करने जा रही है। मोटोरोला का न्यू स्मार्टफोन किसी भी कैमरे को टक्कर दे सकता है।Motorola जल्द ही बाजार में 194 मेगापिक्सल कैमरे वाले फोन लॉन्च करने जा रहा है। हालांकि पहले कहा जा रहा था कि मोटोरोला का नया फोन 200-मेगापिक्सल कैमरे वाला होगा। अब यह बात कंफर्म हो गई है कि नया फोन 194MP कैमरे के साथ बाजार में आएगा। मोटोरोला के नए फोन के बारे में कुछ जानकारी लीक हुई हैं. कहा जा रहा है कि मोटोरोला अपने इस फोन को Motorola Frontier के नाम से लॉन्च करेगा. यह फोन Android 12 ऑपरेटिंग सिस्टम पर काम करेगा।

194MP का प्राइमरी सेंसर-
टिप्स्टर Evan Blass ने Motorola Frontier से जुड़ी कुछ जानकारी शेयर की हैं. Evan Blass ने फोन का रेंडर भी रिवील किया गया है. जानकारी के मुताबिक, मोटोरोला का यह फोन 1.5 इंच के 194MP वाले प्राइमरी सेंसर के साथ पेश किया जाएगा. फोन के बैक में 194MP का प्राइमरी सेंसर, 50MP का अल्ट्रा वाइड कैमरा और 12MP का ट्रिपल कैमरा दिया जाएगा.

60 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा-
सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए फोन के फ्रंट में 60 मेगापिक्सल का कैमरा दिया जाएगा. फोन में पंच-होल कैमरा डिजाइन दिया गया है. Motorola के इस फोन का प्राइमरी सेंसर ऑप्टिकल इमेज स्टेब्लाइजेशन-OIS फीचर को भी सपोर्ट करेगा. Motorola Frontier का यह फोन USB Type C चार्जिंग फीचर भी दिया जाएगा. फोन में चार्जिंग जैक के साथ स्पीकर भी दिया गया है।

12GB RAM-
Motorola Frontier फोन में 6.67 इंच का FHD+ कर्व्ड AMOLED डिस्प्ले दिया जाएगा. यह डिस्प्ले 144Hz रिफ्रेश रेट को सपोर्ट करता है. इसमें Qualcomm Snapdragon 8 Gen 1 प्रोसेसर और 12GB तक RAM का सपोर्ट भी मिल सकता है. फोन 256 जीबी तक के UFS 3.1 स्टोरेज सपोर्ट दिया जा सकता है. टेक एक्सपर्ट बताते हैं कि मोटोरोला के इस फोन में 4,500mAh की बैटरी और 50W वायरलेस चार्जिग सपोर्ट के साथ-साथ 125W का फास्ट चार्जिंग सपोर्ट भी मिलेगा।

About Post Author