Motorola ला रहा G सीरीज का नया दमदार फोन, जाने फीचर और स्पेसिफिकेशन

मोटोरोला आजकल अपनी पॉप्युलर G सीरीज के तहत नए स्मार्टफोन Moto G52 को लॉन्च करने की तैयारी कर रहा है। इस फोन की लॉन्च डेट या इसके फीचर्स के बारे में अभी कंपनी की तरफ से कोई ऑफिशियल जानकारी नहीं दी गई है।

फोन में कंपनी 50 मेगापिक्सल का कैमरा और स्नैपड्रैगन 680 चिपसेट दे सकती है। बताया जा रहा है कि इस फोन का कोडनेम Rhode है और कंपनी इसे पिछले साल दिसंबर में लॉन्च हुए मोटो G51 के सक्सेसर के तौर पर लॉन्च कर सकती है।

मोटो G52 के फीचर और स्पेसिफिकेशन

लीक के अनुसार कंपनी का यह फोन 6.55 इंच के फुल एचडी+ OLED डिस्प्ले के साथ आ सकता है और इसका रिफ्रेश रेट 90Hz रहने की उम्मीद है। इसमें कंपनी 4जीबी रैम और 64जीबी इंटरनल स्टोरेज दे सकती है।

इस फोन में स्नैपड्रैगन 680 चिपसेट मिलने की उम्मीद है। फोटोग्राफी के लिए कंपनी इस फोन के रियर में एलईडी फ्लैश के साथ ट्रिपल कैमरा सेटअप देने वाली है। इसमें 50 मेगापिक्सल के प्राइमरी कैमरा के साथ एक 8 मेगापिक्सल का वाइड ऐंगल लेंस और एक 2 मेगापिक्सल का डेप्थ सेंसर शामिल हो सकता है।

इस फोन में सेल्फी के लिए 16 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा मिलने की उम्मीद है। रिपोर्ट्स में यह भी कहा गया है कि यह फोन 128जीबी और 256जीबी के इंटरनल स्टोरेज ऑप्शन में भी आ सकता है। बैटरी की जहां तक बात है, तो फोन में 5000mAh की बैटरी मिलने की उम्मीद है।

About Post Author