Anushka- Virat का परफेक्ट लुक, रोमांटिक तस्वीरों से नजरें हटाना मुश्किल

बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा अपने वर्कफ्रंट पर वापसी करने वाली हैं. फिल्म ‘चकदा एक्सप्रेस’ की शूटिंग में एक्ट्रेस काफी व्यस्त चल रही हैं. वो बॉलिंग करना तपती धूप में सीख रही हैं. सोशल मीडिया पर भी एक्टिव हो गई हैं. पिछले दिनों अनुष्का शर्मा और विराट कोहली को कई बार साथ में मुंबई में शूट लोकेशन पर स्पॉट किया था.

अनुष्का-विराट का ग्लैमरस पोज

विराट कोहली और अनुष्का शर्मा साथ में एक ऐड में नजर आए थे. अब एक बार फिर फैन्स को सरप्राइज देते हुए दोनों ने लेटेस्ट फोटोशूट की कुछ तस्वीरें शेयर की हैं. इन फोटोज में विराट और अनुष्का शर्मा का दिलकश अंदाज देखा जा सकता है. पहली फोटो में विराट, अनुष्का की ओर प्यार से देखते नजर आ रहे हैं. वहीं, दूसरी और तीसरी फोटो में दोनों सोफे पर बैठे डार्क स्पेस में ग्लैमरस पोज देते दिखाई दे रहे हैं.

अनुष्का का कातिलाना लुक्स

ब्लैक सूट और टाय में विराट कोहली का डैपर अंदाज बखूबी देखा जा सकता है. वहीं, अनुष्का शर्मा ग्लैमरस ड्रेस में अपने कातिलाना लुक्स देती नजर आ रही हैं. हल्के पिंक पेस्टल कलर की यह शिमरी ड्रेस अनुष्का पर खूब जच रही है. न्यूड मेकअप किया हुआ है और बालों को खुला रखा है.

फोटो को मिला फैंस का प्यार

विराट ने अनुष्का द्वारा की गई इस पोस्ट पर कॉमेंट कर लिखा, “उफ्फ… बहुत हॉट लग रही हो.” इसके साथ ही उन्होंने फायर इमोजी बनाई है. एक फैन ने कॉमेंट कर लिखा कि देखो किंग जो है वह अपनी क्वीन के साथ नजर आ रहे हैं. कई फैन्स ने अनुष्का शर्मा की इस पोस्ट पर हार्ट इमोजी बनाया. कहा जा रहा है कि अनुष्का शर्मा और विराट कोहली का यह फोटोशूट किसी ऐड कंपनी के शूट के दौरान का है. हालांकि, अभी तक यह साफ नहीं हो पाया है.

About Post Author