MG Hector Plus एसयूवी के बढ़े दाम, जानिये अपडेटेड प्राइस

KNEWS DESK-  एमजी मोटर इंडिया ने अपनी कारों के दाम बढ़ाये हैं। अगर आप एमजी मोटर इंडिया की हेक्टर प्लस को खरीदने का सोच रहे हैं तो आपको कंपनी के बढ़ाये दामों के बारे में जानना जरूरी है आज हम आपको कंपनी के अपडेटेड प्राइस के बारे में बतायेंगे। हेक्टर प्लस की कीमतों में 61 हजार रुपये तक की बढ़ोतरी देखने को मिली है।

वेरिएंट की नई कीमतें

इंडियन मार्केट में हेक्टर प्लस को स्मार्ट, स्मार्ट ईएक्स, शार्प प्रो और सेवी प्रो वेरिएंट में छह और सात-सीटर कॉन्फ़िगरेशन ऑप्शन के साथ बेचा जाता है। एमजी हेक्टर प्लस स्मार्ट प्रो और शार्प प्रो के डीजल वेरिएंट की कीमतों में  59,000 रुपये और  61,000 रुपये तक का अंतर देखा गया है। माना जा रहा है कि पेट्रोल और डीजल की आड़ में अन्य सभी वेरिएंट की कीमत में  30 हजार रुपये तक की कंपनी ने बढ़ोतरी की है। वर्तमान में इस एसयूवी की कीमत 18 लाख से रुपये से शुरू होकर 23.78 लाख तक जाती है|

फीचर्स 

MG Hector Plus में कैप्टन सीट, स्मॉक्ड शेपिया ब्राउन लैदर अपहोल्स्ट्री और डैशबोर्ड पर लैदर पैड दिए गए हैं। इंटीरियर की बात की जाये तो  इसमें 10.4 इंच का इंफोटेनमेंट सिस्टम दिया गया है जो कि एंड्रॉयड ऑटो और एपल कारप्ले को सपोर्ट करता है  साथ ही  i-Smart टेक्नोलॉजी से लैस होकर 55 कनेक्टिड फीचर्स देता है। इसमें 8 एंबिएंट लाइटिंग, लैदर व्रेप्ड स्टीयरिंग व्हील इंफिनिटी साउंड सिस्टम, पैनॉरमिक सनरूफ और पावर ड्राइवर सीट दी  हैं। सेफ्टी फीचर्स के लिए  SUV में 6-एयरबैग्स, एंटी लॉक ब्रेकिंग सिस्टम, ईबीड, 360- डिग्री कैमरा और अन्य फीचर्स दिए गए हैं।

एसयूवी का इंजन

हेक्टर प्लस दो बीएस 6 2.0-अपडेटेड पावरट्रेन विकल्पों से लैस है – एक 1.5-लीटर टर्बो-पेट्रोल और एक 2.0-लीटर डीजल इंजन। पेट्रोल इंजन 141bhp और 250Nm की पीक टॉर्क जेनरेट करती है, जबकि बाद वाला 168bhp और 350Nm का पीक टॉर्क जेनरेट करती है। पेट्रोल मोटर को छह-स्पीड मैनुअल और एक सीवीटी इकाई के साथ जोड़ा गया है। दूसरी ओर, ऑयल बर्नर केवल छह-स्पीड मैनुअल गियरबॉक्स से जुड़ा है।

About Post Author