Amazon Great Freedom Festival में इन डील्स पर मिलेगा भारी डिस्काउंट, इस तारीख से शुरू हो रही सेल

KNEWS DESK-  Amazon की Great Freedom Festival सेल जल्द ही शुरू होनी वाली है। आपको बता दें कि 5 अगस्त से शुरू होने वाली ये सेल 9 अगस्त तक चलेगी। प्राइम मेंबर्स को सेल का एक्सेस 12 घंटे पहले ही मिल जाएगा।

 

प्राइम मेंबर्स 12 घंटे पहले कर सकेंगे शॉपिंग 

अमेजन ग्रेट फ्रीडम फेस्टिवल 2023 (Amazon Great Freedom Festival) सेल में अगर आप प्राइम मेंबर हैं तो 12 घंटे पहले ही सेल के ऑफर का फायदा ले सकते हैं। इतना ही नहीं, इस सेल में आपको 30 दिनों का फ्री प्राइम मेंबरशिप ट्रायल भी ऑफर किया जाएगा। सेल में बचत के लिए कूपन, कैशबैक रिवॉर्ड की भी पेशकश की जाएगी।

https://www.instagram.com/reel/CvT-WFlAPRJ/?utm_source=ig_web_copy_link&igshid=MzRlODBiNWFlZA==

कंपनी ने सेल पेज को लाइव कर दिया है. हालांकि, माइक्रोसाइट पर सभी डील्स को लाइव नहीं किया गया है। कंपनी ने कुछ फोन्स पर मिलने वाले ऑफर्स को टीज किया है।उसकी लिस्ट आपको हमारी स्क्रिन पर दिख रही होगी। ऐमेजॉन ने इस फोन्स के सेल प्राइज को रिवील नहीं किया है। टीजर पेज की मानें तो इन पर 40 परसेंट का डिस्काउंट मिलेगा। इसके अलावा यूजर्स को 10 परसेंट का डिस्काउंट SBI बैंक कार्ड पर मिलेगा। कुछ फोन्स को ग्रेट प्राइस टैग के साथ टीज किया गया है यानी इस पर हमें कई ऑफर मिल सकते हैं।सेल में सिर्फ स्मार्टफोन्स ही नहीं बल्कि 75 परसेंट तक का डिस्काउंट दूसरे प्रोडक्ट्स पर भी मिलेगा। यहां से आप लैपटॉप, स्मार्टवॉच, ईयरफोन्स और दूसरे इलेक्ट्रॉनिक प्रोडक्ट्स को सस्ते में खरीद सकेंगे। Amazon Sale में लैपटॉप्स पर 40 हजार रुपये तक का डिस्काउंट ऑफर मिलेगा।

About Post Author