10 मई को लॉन्च होने जा रहा है…Google Pixel 7a और 7 Pro जानिए इसमें क्या है ख़ास

tech desk, Google ने पिछले साल में अपना नया मिड-रेंज स्मार्टफोन Google Pixel 6a लॉन्च किया था। इस  Google Pixel 6a स्मार्टफोन को अपने बेहतरीन कैमरा परफॉर्मेंस और बैटरी लाइफ के लिए खूब तारीफें मिली थीं। वही अब Google अपनी Pixel Series में नया हैंडसेट Pixel 7a लॉन्च करने की तैयारी में है। सूत्रों के अनुसार, 10 मई को होने वाले Google I/O इववेंट में नए Pixel 7a स्मार्टफोन से पर्दा उठाया जाएगा।

लॉन्च से पहले एक नई रिपोर्ट में आने वाले Google Pixel 7a स्मार्टफोन के सारे स्पेसिफिकेशन्स की जानकारी देने का दावा किया गया है। Pixel 7a में 6.1 इंच फुलएचडी+ OLED डिस्प्ले दी गई है। और Pixel 6a के मुकाबले इसमें  रिफ्रेश रेट 90 हर्ट्ज़ का होगा।

Google Pixel 7a to get Face Unlock feature, suggests new leak

फोन में Google का Tensor G2 चिपसेट दिया जाएगा। बता दें कि “Pixel 7a और Pixel 7 Pro में भी यही प्रोसेसर दिया गया है। बात की जाये अगर स्टोरेज की तो इसमें  8 जीबी रैम व 128 जीबी इनबिल्ट स्टोरेज दी जाएगी।”

फोटोग्राफी के लिए Pixel 7a में OIS के साथ 64 मेगापिक्सल प्राइमरी रियर कैमरा दिया जाएगा। हैंडसेट में 12 मेगापिक्सल अल्ट्रा-वाइड कैमरा दिया जा सकता है। फोन में सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए 10.8 मेगापिक्सल का फ्रंट सेंसर होगा।

Google Pixel 7a: Latest leaked official images show new smartphone in three  launch colours - NotebookCheck.net News

यह स्मार्टफोन 4400mAh की बैटरी के साथ आएगा। बैटरी से 72 घंटे तक का बैकअप टाइम मिलने का वादा है। फोन की बैटरी 20W वायर्ड चार्जिंग और वायरलेस चार्जिंग सपोर्ट करेगी।

Pixel 7a स्मार्टफोन ऐंड्रॉयड 13 ऑपरेटिंग सिस्टम के साथ आएगा। Google Pixel 7a के फीचर्स देखें तो यह पावफुलप्रोसेसर, हाई स्टोरेज, शानदार कैमरे और लंबी बैटरी लाइफ के साथ आने वाला बढ़िया मिड-रेंज फोन लगता है।

About Post Author