WhatsApp पर एक क्लिक में बनेगा Animated Avatar, ये है जबरदस्त फीचर

KNEWS DESK- WhatsApp पर एक नया फीचर आया है जिससे आप एक क्लिक से Animated Avatar बना सकते हैं और इस फीचर का नाम Animated Avatar Pack है, जिसमें आप चैटिंग के दौरान एनिमेटेड अवतार का इस्तेमाल कर पाएंगे।

WhatsApp का यह फीचर करेंट अवतार पैक में इस्तेमाल करने को मिलेगा. यह फीचर अभी WhatsApp beta एंड्रॉयड 2.23.16.12 वर्जन में मौजूद है इसलिए अभी यह फीचर कुछ यूजर्स के लिए जारी किया है, जो बीटा टेस्टर  हैं। इस लेटेस्ट फीचर के लिए बीटा यूजर्स को गूगल प्लेस्टोर से लेटेस्ट बीटा वर्जन को अपडेट करना होगा।

ऐसी है इमेज

Wabetainfo  ने एक एनिमिटेड इमेज शेयर की है, जिसमें अवतार वर्जन को दिखाया। किसी से भी चैटिंग के दौरान यूजर्स अपना तैयार किया गया एनिमेटेड अवतार आसानी से सेंड कर सकेगा. Wabetainfo इससे पहले भी इस फीचर के बारे में बता चुका है, उसने बताया था कि यह फीचर अभी डेवलप हो रहा है और इसमें अवतार में कई dynamic element देखने को मिलते है।

ये है नया फीचर

वॉट्सऐप में यह फीचर इस्तेमाल करने के लिए यूजर्स को चैटिंग में जाकर अवतार के टैब में जाना होगा। अगर वहां अवतार के लिए कुछ एनिमेशन मौजूद हैं, तो उसका मतलब है कि यूजर्स के पास ये एनिमेशन अवतार का फीचर आ गया है।

नॉन बीटा यूजर्स को भी भेज सकेंगे 

ध्यान दें कि रिसीवर के पास अगर यह फीचर इनेबल नहीं भी है, तब भी वे इस एनिमेशन का अवतार रिसीव कर सकेंगे. इसका मतलब है कि नॉन बीटा वर्जन यूजर्स भी इन एनिमेटेड अवतार को रिसीव कर सकेंगे।

About Post Author