एयरटेल अपने ग्राहकों को दे रहा है फ्री में अनलिमिटेड 5G डाटा, जानिये शर्तें

KNEWS DESK :- सभी कंपनियां अपने ग्राहकों के लिए 5g  डाटा दे रही है | एयरटेल ने अपने ग्राहकों के लिए फ्री अनलिमिटेड डाटा देने की बात कही है जिसके लिए कंपनी ने कुछ शर्ते रखी है जिसे विस्तार में बताते हैं|

22 सर्किल में पहुंचा एयरटेल का 5जी नेटवर्क:-

Airtel ने अपनी 5जी सर्विस को देश के 22 सर्किल में रोलआउट करने की अनिवार्यता को पूरा कर लिया है। दूरसंचार विभाग ने सभी से कहा था कि सभी कंपनियां इस साल के अंत तक देश के सभी सर्किल में अपनी 5जी सर्विस पेश करें। Airtel ने कुछ वक्त पहले फिक्स्ड वायरलेस एक्सेस  डिवाइस पेश किया है जो कि ऑफिस जैसी जगहों पर 5जी कनेक्टिविटी के लिए है।

5,000 शहरों में उपलब्ध 5G सर्विस  :-

अब देश के 5,000 शहरों में Airtel 5G Plus की सर्विस उपलब्ध है। कंपनी ने कहा है कि ग्रामीण इलाकों में भी सितंबर के अंत तक  सर्विस उपलब्ध हो जाएगी।आपको पता ही है कि एयरटेल अपने ग्राहकों को फ्री में अनलिमिटेड 5G डाटा दे रहा है, लेकिन इसके लिए एयरटेल की कुछ शर्तें भी हैं।

अनलिमिटेड 5G डाटा प्लान :-

एयरटेल के 239 रुपये वाले के साथ अनलिमिटेड 5G डाटा मिलता है। अनलिमिटेड 5जी डाटा वाला यह सबसे सस्ता प्लान है। इस प्लान के साथ 24 दिनों की वैधता मिलती है। एयरटेल के पास एक  265 रुपये का भी एक प्लान है जिसमें अनलिमिटेड 5जी मिलता है।इस प्लान की वैधता 28 दिनों की है और इसमें सभी नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉलिंग के साथ हर रोज 100 SMS और 1GB डाटा मिलता है। यदि आपके इलाके में एयरटेल का 5जी है तो आप इन प्लान के साथ अनलिमिटेड 5जी डाटा इस्तेमाल कर सकते हैं।

About Post Author