तमिलनाडु: वैलेंटाइन डे के लिए तंजावुर के बाजारों में खास तैयारी

KNEWS DESK- वैलेंटाइन डे से पहले तमिलनाडु के तंजावुर में कपल्स को गिफ्ट की खरीदारी करते देखा गया। वैलेंटाइन डे की बाजार में खास तैेयारी है। दुकानों पर कपल्स के लिए बहुत अच्छे-अच्छे गिफ्ट दुकानदारों ने रखे हैं।

वहां मौजूद लोगों ने कहा कि “जिस तरह से हम प्यार को देखते हैं वो ये है कि ये केवल एक कपल के बीच नहीं होता है।घर पर अपनी मां या पिता के लिए प्यार के साथ-साथ वो प्यार भी होता है जो हम अपने जीवन में अपनी बहनों, भाइयों, दोस्तों या शुभचिंतकों के लिए महसूस करते हैं। इन सभी लोगों के लिए हम जो दिखाते हैं वो आखिरकार हमारा प्यार और स्नेह है। यही वो चीज है जिसके लिए हम तरस रहे हैं, यही वो है जिसे हम प्यार के रूप में देखते हैं।”

आपको बता दें कि शहर की कॉफी शॉप क्यूपिड कॉर्नर पर भी गिफ्ट हैं। यहां पर ताले पर अपना नाम लिखने और इसे अपने प्यार के प्रतीक के रूप में बंद करने का रोमांचक मौका मिलता है।  फ्रेंडली स्टाफ और शानदार माहौल के बीच कैफे में बिना डेट के आने वाले जनरल कपल्स के लिए खास इंतजाम है।

बातचीत में लोगों ने कहा कि “चाहे हम तनाव में हों या हमारे दोस्त एक साथ हों, चाहे कुछ भी हो – हम यहां आते हैं। इसे हम अपनी हैंगआउट जगह कहते हैं। हम हंसी-मजाक करने और बातचीत करने के लिए खुशी-खुशी यहां आते हैं। हमने यहां और स्टाफ के बीच बहुत सारे मजेदार पल बिताए हैं। यहां के स्टाफ मास्टर मणि जैसे हैं, जोकि हमारे दोस्त की तरह हैं।, हमें ऐसा लग रहा है जैसे हम अपने दोस्त की दुकान पर आ रहे हैं।” वैलेंटाइन डे के मौके पर क्लासिक वैलेंटाइन गिफ्ट जैसे टेडी बियर, फूल और चॉकलेट के अलावा और भी बहुत कुछ मौजूद है।

ये भी पढ़ें-   कांग्रेस सरकार एमएसपी के लिए कानूनी गारंटी देगी- कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे

About Post Author