आईपीएल 2024: केकेआर ने आरसीबी को सात विकेट से हराया, वेंकटेश अय्यर ने बनाए 50 रन

KNEWS DESK-  IPL 2024 के 10वें मैच में केकेआर ने आरसीबी को सात विकेट से हराया। केकेआर के सुनील नारायण की 22 गेंद में 47 रन की तूफानी पारी और वेंकटेश अय्यर के 30 गेंद में 50 रन के पावर प्ले ने आईपीएल 2024 में घरेलू टीम की जीत का सिलसिला रोक दिया। कोलकाता नाइट राइडर्स ने शुक्रवार को एम. चिन्नास्वामी स्टेडियम में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर को सात विकेट से हरा दिया।

तीन मैच में दो अंक के साथ छठे नंबर पर आरसीबी

आईपीएल के इस सीजन में घरेलू टीम के नौ मैचों में जीत पर विराम लग गया। केकेआर के कप्तान श्रेयस अय्यर 39 रन बनाकर नाबाद रहे और टीम को जीत दिलाई। पहले बल्लेबाजी करते हुए घरेलू टीम आरसीबी ने स्टार बल्लेबाज विराट कोहली की 59 गेंदों में 83 रन की बदौलत छह विकेट पर 182 रन का स्कोर बनाया।इस जीत के साथ केकेआर अब अंक तालिका में चार अंक के साथ दूसरे नंबर पर, जबकि आरसीबी तीन मैच में दो अंक के साथ छठे नंबर पर है।

रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु प्लेइंग 11-  विराट कोहली, फाफ डू प्लेसी, कैमरून ग्रीन, रजत पाटीदार, ग्लेन मैक्सवेल, अनुज रावत, दिनेश कार्तिक, अल्जारी जोसेफ, मयंक डागर, मोहम्मद सिराज, यश दयाल।

कोलकाता नाइट राइडर्स प्लेइंग 11-  फिल सॉल्ट, वेंकटेश अय्यर, श्रेयस अय्यर, रमनदीप सिंह, रिंकू सिंह, आंद्रे रसेल, सुनील नरेन, मिचेल स्टार्क, अनुकूल रॉय, हर्षित राणा, वरुण चक्रवर्ती।

ये भी पढ़ें-  एक्टर डेनियल बालाजी का 48 साल की उम्र में हुआ निधन, हार्ट अटैक ने ली जान

About Post Author