CSK vs RCB: आईपीएल में चेन्‍नई सुपरकिंग्‍स और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के बीच होगी भिड़ंत, दिलचस्प होगा मुकाबला

आईपीएल 2022 में आज चेन्‍नई सुपरकिंग्‍स और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के बीच मुंबई के डीवाय पाटिल स्‍टेडियम पर टूर्नामेंट का 22वां मुकाबला खेला जाएगा। यह मुकाबला शाम 7:30 बजे शुरू होगा जबकि टॉस शाम 7 बजे होगा। आरसीबी इस समय शानदार फॉर्म में है जबकि सीएसके ने टूर्नामेंट के इतिहास में अपना सबसे बुरा प्रदर्शन किया है। सीएसके को लगातार चार मैचों में शिकस्‍त का सामना करना पड़ा है। वहीं आरसीबी के कुल 4 मैचों में 6 अंक हैं और वह अंक तालिका में तीसरे स्थान पर है। चेन्‍नई सुपरकिंग्‍स की कप्‍तानी रवींद्र जडेजा कर रहे हैं। आरसीबी की कमान फाफ डु प्‍लेसिस संभालेंगे।

सीएसके आज अपना खाता खोलेगी?

आंकड़ों पर गौर करें तो लग रहा है कि सीएसके आज अपना खाता खोलने में कामयाब होगा। आरसीबी और सीएसके के बीच आईपीएल में अब तक कुल 28 मैच खेले गए हैं। चेन्‍नई सुपरकिंग्‍स ने 18 जबकि रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर ने 9 मैच जीते। एक मैच का परिणाम नहीं निकल सका। दोनों टीमों के बीच पिछले पांच मैचों पर गौर करें तो सीएसके ने तीन जबकि आरसीबी ने दो मैच जीते।

कहां देख सकते हैं सीएसके और आरसीबी के बीच मैच का लाइव टेलीकास्ट ?

सीएसके और आरसीबी के बीच मुकाबले का लाइव टेलीकास्ट स्टार स्पोर्ट्स 1, स्टार स्पोर्ट्स 1 एचडी, स्टार स्पोर्ट्स 3 और स्टार स्पोर्ट्स 3 एचडी पर किया जाएगा।

About Post Author