दिल्ली में युवक 40 फुट गहरे बोरवेल में गिरा, बचाव अभियान जारी

KNEWS DESK- देश की राजधानी दिल्ली में शनिवार देर रात एक युवक दिल्ली जल बोर्ड के वाटर ट्रीटमेंट प्लांट में बने 40 फुट गहरे बोरवेल में गिर गया, जिसे सुरक्षित बाहर निकालने के लिए बचाव अभियान जारी है। अधिकारियों ने ये जानकारी दी।

युवक को बचाने के लिए एनडीआरएफ और दिल्ली दमकल सेवा (डीएफएस) ज्वाइंट ऑपरेशन चला रहे हैं। डीएफएस प्रमुख अतुल गर्ग ने बताया कि देर रात करीब एक बजे सूचना मिली कि एक युवक पश्चिमी दिल्ली के केशोपुर मंडी इलाके में डीजेबी प्लांट में बने एक बोरवेल में गिर गया है। उन्होंने बताया- सूचना मिलने पर पांच दमकल वाहनों को घटना की जगह पर भेजा गया। बाद में हमें अपने अधिकारियों से सूचना मिली कि एक युवक 40 फुट गहरे बोरवेल में गिर गया है|

उन्होंने बताया कि तत्काल बचाव अभियान प्रारंभ किया गया। एनडीआरएफ की टीम भी घटना की जगह पर है। गर्ग ने कहा कि एनडीआरएफ की टीम जल्द ही उस बोरवेल के समानांतर एक और बोरवेल खोदना शुरू करेगी जिसमें युवक गिरा है। पुलिस अधिकारियों ने बताया कि घटना की जानकारी मिलते ही एक टीम को मौके पर भेजा गया।

पुलिस उपायुक्त (पश्चिम) विचित्र वीर ने कहा, रात को विकासपुरी पुलिस थाने को सूचना मिली कि एक युवक पश्चिमी दिल्ली के केशोपुर (दिल्ली) जल बोर्ड कार्यालय में बने एक बोरवेल में गिर गया है। स्थानीय पुलिस के साथ-साथ दमकल की टीम भी मौके पर पहुंची। एनडीआरएफ की टीम को भी घटना की जगह पर बुलाया गया। युवक को सुरक्षित बाहर निकालने की कोशिश की जा रही है। अधिकारी ने कहा कि बोरवेल में गिरे युवक की पहचान के बारे में कोई जानकारी नहीं मिली है।

About Post Author