महिलाओं की सुरक्षा में सेंधमारी करने वाले को पाताल से ढूंढ लाएंगे: CM योगी

KNEWSDESK –  मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ आज बुलन्दशहर के ट्रांसपोर्ट नगर में हो रहे नारी शक्ति वंदन महिला सम्मेलन में पहुंचे थे. इस दौरान उन्होंने जनसभा को संबोधित किया. इस दौरान राज्यसभा सांसद सुरेंद्र नागर , सांसद महेश शर्मा , एमएलसी नरेन्द्र भाटी जनपद के सभी विधायक मौजूद थे ।  इस सम्मेलन में हजारों की संख्या में महिलाओं ने भाग लिया.  इसी मौके पर 104 योजनाओं का लोकार्पण भी किया साथ ही साथ 426 करोड़ की 152  परियोजनाओं का शिलान्यास भी किया ।

सीएम योगी ने कहा कि यूपी में जो महिलाओं की सुरक्षा में सेंधमारी करेगा उसे भी पाताल से ढूंढ लाएंगे । यूपी में 2017 से पहले अराजकता था , लेकिन अब दंगाई तख्ती डालकर जान की भीख मांगते नजर आते हैं और आगे कहा कि आपके द्वारा चुने गए जनप्रतिनिधि शासन को योजनाएं भेजते हैं और डबल इंजन की सरकार सामुहिक रूप से प्रयास करती है और योजना सामने आती है , जिससे उसका लाभ हर एक को मिलता है। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने नवरात्रों की शुभकामनाएं देते हुए कहा कि नारी शक्ति अधिनियम मील का पत्थर साबित होने जा रहा है।

एशियन गेम्स के लिए किय ऐलान

एशियन गेम्स में गोल्ड मेडल पाने वाले यूपी के खिलाड़ियों को 3 करोड़ , रजत पदक जीतने वालों को 1.50 करोड़ और कांस्य पदक वाले खिलाड़ियों को 75 लाख रुपये पुरस्कार और नौकरी दी जाएगी।

About Post Author