विजय की ‘लियो’ की तेलुगु रिलीज पर कोर्ट ने 20 अक्टूबर तक लगाई रोक, नाग वामसी बोले- जल्द सुलझा लिया जाएगा मामला

KNEWS DESK – साउथ एक्टर थलपति विजय स्टारर फिल्म लियो का फैन्स बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं| फिल्म इसी सप्ताह सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली है। फिल्म ने एडवांस बुकिंग से करोड़ों की कमाई कर ली है| फिल्म बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाने वाली है| बीते दिन फिल्म का ट्रेलर रिलीज किया गया था, जिसमें विजय ने एक बार फिर अपने स्टाइल से लोगों का दिल जीत लिया है। रिलीज से पहले बड़ी खबर सामने आई है| हैदराबाद की एक सिटी सिविल कोर्ट ने 20 अक्टूबर तक ‘लियो’ की रिलीज पर रोक लगाने का आदेश जारी किया है। यह मामला सीथारा एंटरटेनमेंट्स के नागा वामसी द्वारा फिल्म के शीर्षक ‘लियो’ के इस्तेमाल को लेकर है।

Leo Advance Booking: धमाकेदार होगी विजय स्टारर 'लियो' की ओपनिंग, रिलीज से पहले फिल्म ने छाप डाले इतने करोड़ - Leo Advance Booking Vijay Sanjay Dutt and trisha krishnan movie earns 1

फिल्म लियो

विजय और निर्देशक लोकेश कनगराज की ‘लियो’ 19 अक्टूबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। फिल्म कई भाषाओं – तमिल, तेलुगु, मलयालम, कन्नड़ और हिंदी में प्रदर्शित होनी है। 17 अक्टूबर को हैदराबाद की एक सिटी सिविल कोर्ट ने तेलुगु में ‘लियो’ शीर्षक को लेकर दायर याचिका पर एक आदेश जारी किया, जिसमें 20 अक्टूबर तक रोक लगाने की बात कही गई है।
नागा वामसी ने कहा 
हैदराबाद में आयोजित एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में नागा वामसी ने कहा कि वह उस निर्माता के संपर्क में हैं, जिसने ‘लियो’ के खिलाफ मामला दर्ज किया था और मामला सौहार्दपूर्ण ढंग से सुलझा लिया जाएगा। उन्होंने पूरे आत्मविश्वास से कहा, “तमिल संस्करण के साथ लियो का तेलुगु संस्करण 19 अक्टूबर को रिलीज किया जाएगा। सब कुछ ठीक हो जाएगा।”

फिल्म की स्टारकास्ट 

निर्देशक लोकेश कनगराज की ‘लियो’ एक हाई-ऑक्टेन एक्शन थ्रिलर है। ललित कुमार और जगदीश पलानीसामी द्वारा निर्मित फिल्म की पटकथा लोकेश, रत्ना कुमार और धीरज वैद्य द्वारा सह-लिखित है। विजय ने फिल्म में मुख्य भूमिका निभाई है। उनके साथ  इस फिल्म में संजय दत्त, तृषा कृष्णन, अर्जुन सरजा, गौतम मेनन, मायस्किन, मंसूर अली खान और प्रिया आनंद भी महत्वपूर्ण भूमिकाओं में हैं।

फिल्म की एडवांस बुकिंग 

लियो को लेकर फैंस काफी ज्यादा उत्साहित हैं। फिल्म ने एडवांस बुकिंग में ही जबरदस्त कमाई कर ली है। उम्मीद की जा रही है कि ओपनिंग डे पर यह फिल्म 100 करोड़ का वर्ल्डवाइड कारोबार करेगी। अगर ऐसा होता है तो यह विजय की पहली फिल्म होगी जो यह उपलब्धि हासिल करेगी।

About Post Author