दिग्विजय सिंह के लिए ये क्या बोल गए कमलनाथ! BJP ने वायरल कर दिया Video

KNEWS DESK- मध्य प्रदेश में कांग्रेस प्रत्याशियों की पहली सूची जारी होने के बाद जंग छिड़ गई हैं। भारतीय जनता पार्टी का दामन छोड़ कांग्रेस में आए कोलारस विधायक वीरेंद्र रघुवंशी का टिकट अंतिम वक़्त से काटने पर विवाद छिड़ गया है। असंतुष्ट कार्यकर्ताओं ने मध्य प्रदेश कांग्रेस के अध्यक्ष कमलनाथ से मुलाकात की तथा पार्टी के फैसले का विरोध व्यक्त किया। इसके चलते कांग्रेस नेता रघुवंशी के समर्थकों को कमलनाथ ने दो टूक जवाब दे दिया।

बीजेपी नेता इस वीडियो को जमकर कर रहे पोस्ट

बीते सोमवार को कमलनाथ के बंगले पर शिवपुरी से आए वीरेंद्र रघुवंशी के समर्थक पहुंचे थे और मांग कर रहे थे कि वीरेंद्र रघुवंशी को शिवपुरी से टिकट दिया जाए। इस दौरान कमलनाथ से रघुवंशी समर्थकों की बातचीत का वीडियो किसी ने बना लिया जो अब वायरल हो रहा है। बीजेपी नेता इस वीडियो को जमकर पोस्ट कर रहे हैं।

अमित मालवीय ने शेयर किया वीडियो 

BJP के राष्ट्रीय प्रवक्ता गौरव भाटिया ने ‘X’ पर वीडियो शेयर कर लिखा, “आप जाकर दिग्विजय सिंह और जयवर्धन के कपड़े फाड़िए…” यह हैं कपटनाथ किसके साथ कपट कर दें कुछ नहीं पता. कांग्रेस ऐसे ही कपटी पार्टी नहीं कहलाती.”

 

“दिग्विजय सिंह और जयवर्धन सिंह के कपड़े फाड़िए…’

वायरल हो रहे इस वीडियो में देखा जा सकता है कि कमलनाथ बोलते हुए दिख रहे हैं कि ‘इसमें कोई मिस अंडरस्टैंडिंग हो गई। आप वीरेंद्र की बात मत कीजिए। मैंने उसे जॉइन कराया है। केपी सिंह ने कहा कि मेरी दिग्विजय सिंह से बात हो गई. दिग्विजय सिंह बोले कि मेरी केपी सिंह से बात हो गई। बाद में कहते हैं कि अरे, ऐसा तो हमने समझा नहीं था. मैंने कहा कि अब तुम लोग समझ लो. कल शाम को मैंने दिग्विजय सिंह को दिल्ली बुलाया है. केपी सिंह शिवपुरी क्यों जाएं? ये बात मुझे समझ नहीं आई. मैं तो खुद वीरेंद्र के सामने शर्मिंदा हुआ. मुझे रघुवंशी समाज को देना है. मैं खुद ढूंढ़ रहा हूं. शिवपुरी की बात दिग्विजय सिंह, जयवर्धन से करेंगे. जैसा वो कहेंगे, वैसा करेंगे. वीरेंद्र को जितना तुम लोग नहीं चाहते, उससे ज्यादा मैं चाहता हूं। तुम लोग मुझे क्या समझाने आए हो। अब जाकर दिग्विजय सिंह और जयवर्धन के कपडे़ फाड़ो.’मतलब वीडियो में वीरेंद्र रघुवंशी समर्थकों से कमलनाथ बोलते दिख रहे हैं कि इस बारे में अब वो दिग्विजय सिंह और उनके विधायक बेटे जयर्वधन सिंह से बात करें।

ये भी पढ़ें-   Bigg Boss 17: बिग बॉस ने इन तीन कंटेस्टेंट्स को अपना फेवरेट बताकर शुरू किया पक्षपात, जानें उनके नाम

About Post Author