उत्तराखंड: देहरादून में हुई फिल्म “मिस्ट्री विला” की शूटिंग

उत्तराखंड,देहरादून: उत्तराखण्ड पर्यटन प्रदेश होने के साथ ही फिल्मों की शूटिंग की लिहाज से भी खूबसूरत प्रदेश है, जिसके चलते अक्सर फिल्म निर्माता भी यहां फिल्म शूटिंग के लिए स्थान का चयन करते हैं। इसी कड़ी में फिल्म निर्माता जीएल सदाना और जैकी पटेल के निर्देशन में “मिस्ट्री विला” फिल्म की शूटिंग की जा रही है।

प्रेस क्लब देहरादून में फिल्माए गए सीन, पुलिस की वर्दी में नजर आए अभिनेता शहबाज खान

फिल्म की जानकारी देहरादून स्थित प्रेस क्लब में पत्रकार वार्ता कर दी गयी। इस दौरान यहां फिल्म के कुछ सीन भी शूट किए गये। फिल्म में मुख्य कलाकार के रूप में बॉलीवुड अभिनेता शहबाज खान ने बताया कि इस फिल्म की शूटिंग कुछ दिन पूर्व ही शुरू हो गयी है, जिसके लिए ऋषिकेश और अन्य क्षेत्रों में इसके कुछ सीन फिल्माये गये हैं।

फिल्म में 24 स्थानीय युवा भी शामिल, फिल्म निर्माता निर्देशक ने उत्तराखंड के प्रति जताया प्रेम

वहीं फिल्म निर्माता जी एल सदाना ने कहा कि हमारा यह उददेश्य है कि अधिक से अधिक फिल्मों की शूटिंग उत्तराखण्ड में हो और यहां के युवाओं को भी अपनी प्रतिभा निखारने का मौका मिले, इसलिए हमने इस फिल्म में भी 24 स्थानीय युवाओं को लिया है। वहीं निर्देशक जैकी पटेल ने फिल्मों के निर्माण को लेकर राज्य सरकार की सराहना करते हुए कहा कि फिल्मों के लिए वन विडो परमिशन के माध्यम से महज एक दिन में ही मुझे परमिशन मिल गयी। उन्होंने कहा कि हमारा लक्ष्य है कि उत्तराखण्ड सरकार के सहयोग से हम राज्य में और भी फ़िल्में बनाएं|

About Post Author