बयानबाजी को रोकने के लिए उत्तराखंड आएंगे पूनिया

देहरादून। आए दिन अपने उल जुलूल बयान से चर्चाओ मे रहने वाले उत्तराखंड कांग्रेस के तमाम बड़े नेताओं से पार्टी हाईकमान अब परेशान हो गया है। पार्टी हाईकमान अब इन बड़े नेताओं की अनाब शनाब बयानबाजी पर शिकंजा कसने के लिए सख्त रुख अपनाने की  तैयारी कर रहा है।

वही प्रदेश संगठन की ओर से जारी रिपोर्ट मे वरिष्ठ कांग्रेस नेता पीएल पुनिया के जल्द ही उत्तराखंड आने के संकेत दिए जा रहे है। आपको बताएं कि राज्य मे 2022 मे हुए विधानसभा चुनावों के बाद मुख्य विपक्षी दल कांग्रेस मे बयानबाजी का दौर जारी है।

हाल मे संगठन मे पदाधिकारियों की घोषणा के बाद पार्टी मे आंतरिक कलह और तेज हो गया है। जिसके बाद पूर्व नेता प्रतिपक्ष और चकराता विधायक प्रीतम सिंह के प्रदेश प्रभारी पर दिए गए बयान ने भी खासी सुर्खियां बटोरी थी।

जिसके बाद पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष करण महारा के पलटवार भी सामने आए थे। जिसके बाद विधायक तिलक राज बेहड और मदन बिष्ट के बायानो ने भी पार्टी को असहज किया था।

लेकिन अब प्रदेश संगठन की ओर से नेताओं की बयानबाजी के रिकॉर्ड सौपे जाने और हाल ही प्रीतम सिंह के दिल्ली दौरे के दौरान पार्टी के बड़े नेताओं से मुलाकात के बाद नेतृत्व के बाद पीएम पूनिया को उत्तराखंड मे कांग्रेस के संकट दूर करने और पार्टी नेताअेा मे सामंजस्य बैठाने जैसी बड़ी जिम्मेदारी दी है।
सूत्रों के अनुसार पूनिया कांग्रेस के सभी पक्षों के साथ आपसी चर्चा कर इस मामले मे सर्वमान्य हल निकालने का प्रयास करेगे।

About Post Author