उत्तराखण्ड

बागेश्वर में घर से बरामद हुए माँ और बच्चों के तीन शव

बागेश्वर| उत्तराखंड के बागेश्वर जिला मुख्यालय के नजदीक जोशीगांव में एक मकान से एक माँ  और उसके तीन बच्चों के सड़े-गले शव मिले है। मृतकों में से एक 5-6 महीने का बच्चा भी है। जब से इस घटना के बारे में पता लगा है तो पूरे इलाके में सनसनी फैल गई है। घर के दरवाजे अंदर से बंद होने के कारण पुलिस इस मामले को खुदकुशी मान रही है। बृहस्पतिवार शाम पुलिस को जिला मुख्यालय से साढ़े चार किमी दूर जोशी गांव में एक मकान से बदबू आने और अंदर से दरवाजे बंद होने की सूचना मिली थी। एसपी हिमांशु कुमार वर्मा, एसडीएम हर गिरी, सीओ अंकित कंडारी, कोतवाल कैलाश सिंह नेगी दल-बल के साथ जोशी गांव पहुंच गए। पुलिस ने जब सारे मामले की पड़ताल की तो पता चला की इस घर में कपकोट के भनार गांव के मूल निवासी भूपाल राम का परिवार रहता था। घर में भूपाल राम की पत्नी नीमा देवी (40), पुत्री अंजली(14), पुत्र (8) और पुत्र भाष्कर (5-6 माह) के शव होने की पुष्टि हुई है। बड़ी बेटी की शादी हो गई है। पुलिस ने चारों शवों का पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल की मोर्चरी में भेज दिए है। सीओ अंकित कंडारी का कहना है कि शवों के शरीर पर किसी भी प्रकार के कोई भी चोट के निशान नहीं है। यह भी आशंका जताई जा रही है की शव काफी दिन पुराने है और भूपाल राम काफी महीनों से लापता बताया जा रहा है। स्थानीय लोगों का कहना है की भूपाल राम लकड़ी के बर्तनों के साथ ही ढोल, दमाऊ बनाने का काम करता था। भूपाल काफी समय से घर से लापता भी था।
भूपाल के खिलाफ हुआ केस दर्ज
पुलिस के यह भी कहना है की भूपाल राम के खिलाफ बागेश्वर कोतवाली में धोखाधड़ी का केस भी दर्ज था। गिरफ्तारी के डर से वह आए दिन घर से फरार रहता था। यह भी पता चला है की है कि पुलिस से बचकर कभी-कभार अपने घर में उसका आना-जाना भी था। पुलिस काफी लंबे समय से उसकी तलाश कर रही है और पुलिस का कहना है की भूपाल एक धोखेबाज व्यक्ति है और उसने काफी लोगों से ठगी भी है इसलिए वह पुलिस और लोगों से छिपता है अभी भी वह फरार है। पुलिस के अनुसार पोस्टमार्टम होने के बाद मौत के कारण का पता चल सकता है।

About Post Author

SHRUTI CHOPRA

Recent Posts

नामांकन पत्र दाखिल करने पूर्वी दिल्ली प्रत्याशी हर्ष मल्होत्रा के साथ पहुंचे सीएम धामी, कहा- बीजेपी दिल्ली में जीत हासिल करेगी

KNEWS DESK- उत्तराखंड के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी बुधवार यानी आज पूर्वी दिल्ली से भाजपा के…

8 mins ago

अनुपमा फेम रुपाली गांगुली ने पॉलिटिक्स में की एंट्री, बीजेपी में हुईं शामिल

KNEWS DESK - टीवी इंडस्ट्री से बड़ी खबर सामने आ रही हैं| फेमस एक्ट्रेस रुपाली…

20 mins ago

कोविशील्ड के साइड इफेक्ट्स पर सरकार दे ध्यान, सौरभ भारद्वाज ने केंद्र सरकार से की ये मांग

KNEWS DESK- आम आदमी पार्टी नेता और दिल्ली के स्वास्थ्य मंत्री सौरभ भारद्वाज ने कहा कि…

30 mins ago

पहली नजर में राघव चड्ढा की दीवानी हो गई थीं परिणीति चोपड़ा, एक्ट्रेस ने सुनाया अपनी लव स्टोरी का किस्सा

KNEWS DESK- बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा इन दिनों अपनी अमर सिंह चमकीला की…

53 mins ago

संजय लीला भंसाली की ‘हीरामंडी’ नेटफ्लिक्स पर आज होगी रिलीज, जानें कितने बजे देख सकते हैं ये सीरीज

KNEWS DESK - संजय लीला भंसाली वेब सीरीज हीरामंडी से ओओटी में डब्यू करने वाले…

59 mins ago

Anushka Sharma Birthday: एक्ट्रेस नहीं जर्नलिस्ट बनना चाहती थीं अनुष्का शर्मा, मां की ख्वाहिश के चलते बनीं हीरोइन

KNEWS DESK - बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा आज अपना 36वां बर्थडे मना रही हैं| एक्ट्रेस…

2 hours ago