नामांकन पत्र दाखिल करने पूर्वी दिल्ली प्रत्याशी हर्ष मल्होत्रा के साथ पहुंचे सीएम धामी, कहा- बीजेपी दिल्ली में जीत हासिल करेगी

KNEWS DESK- उत्तराखंड के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी बुधवार यानी आज पूर्वी दिल्ली से भाजपा के लोकसभा उम्मीदवार हर्ष मल्होत्रा के साथ नामांकन दाखिल करने पहुंचे और उन्होंने आम चुनावों में भगवा पार्टी को राष्ट्रीय राजधानी में एक बार फिर से जीत हासिल करने का भरोसा जताया।

इस दौरान पुष्कर सिंह धामी ने कहा कि भाजपा दिल्ली की सभी 7 लोकसभा सीटें भारी बहुमत से जीतेगी। दिल्ली के लोगों ने आम आदमी पार्टी सरकार और कांग्रेस के साथ उनके गठबंधन को देखा है। लोगों ने देखा है कि ये पार्टियां किस तरह से वंशवादी राजनीति, भ्रष्टाचार फैला रही हैं और तुष्टिकरण की राजनीति में लगी हुई हैं। लोग इसे देख रहे हैं, भारत गठबंधन ने (दिल्ली में) उन लोगों को दिया है जो ‘भारत के टुकड़े-टुकड़े’ की इच्छा रखते हैं, ‘टुकड़े-टुकड़े गैंग’ का समर्थन करते हैं और उनके लिए प्रचार करते हैं, दिल्ली इतिहास दोहराएगी और भाजपा को सभी 7 सीटों पर जीत दिलाएगी प्रचंड बहुमत।

बता दें कि दिल्ली की सभी 7 लोकसभा सीटों पर 25 मई को मतदान होगा।

उत्तराखंड मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने कहा कि भाजपा भारी बहुमत के साथ दिल्ली की सभी 7 लोकसभा सीटें जीतेगी। दिल्ली के लोगों ने आप सरकार और कांग्रेस के साथ उनके गठबंधन को देखा है। लोगों ने देखा है कि ये पार्टियां किस तरह से वंशवादी राजनीति, भ्रष्टाचार फैला रही हैं और तुष्टिकरण की राजनीति में लगी हुई हैं। लोग देख रहे हैं यह, भारत गठबंधन ने (दिल्ली में) उन लोगों को दिया है जो ‘भारत के टुकड़े-टुकड़े’ की इच्छा रखते हैं, ‘टुकड़े-टुकड़े गैंग’ का समर्थन करते हैं और उनके लिए प्रचार करते हैं, दिल्ली इतिहास दोहराएगी और भाजपा को सभी 7 सीटों पर भारी बहुमत से जीत दिलाएगी।

ये भी पढ़ें-   अनुपमा फेम रुपाली गांगुली ने पॉलिटिक्स में की एंट्री, बीजेपी में हुईं शामिल

About Post Author