प्रेमचंद प्रकरण का विपक्ष ने किया विरोध

देहरादून। आए दिन अपने कारनामों से चर्चाओ मे रहने वाले ऋषिकेश विधायक और कैबिनेट मंत्री प्रेमचंद अग्रवाल का हाल ही मे ऋषिकेश मे मारपीट करने का वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है।
वही इस घटनाक्रम के बाद मुख्य विपक्षी दल कांग्रेस ने प्रेमचंद अग्रवाल को निशाने पर लेते हुए अग्रवाल केा पद से बर्खास्त करने की मांग की है। ऋषिकेश मे हुए प्रकरण के बाद कांग्रेस के प्रदेश मुख्यालय मे बैठक आहूत की गई।
बैठक मे सभी जिला,महानगर,और ब्लॉक की इकाइयों को इस मामले मे आक्रमण होने के निर्देश दिये गये है। जिसके बाद बुधवार को प्रदेश भर मे कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने मंत्री प्रेमचंद को बर्खास्त करने की मांग को लेकर प्रदर्शन किया।
कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष करन माहरा का कहना है कि अग्रवाल का आचरण किसी भी लिहाज से उनके पद को अनुकूल नहीं है। वही प्रदेश भर मे कांग्रेस के साथ ही तमाम विपक्षी दलों ने विरोध प्रदर्शन किया। यूकेडी,एनसीपी,आम आदमी पार्टी के साथ ही तमाम विपक्षी दलों ने पुतला फूक कर विरोध प्रदर्शन किया।
कांग्रेस के महानगर अध्यक्ष जसविंदर सिंह गोगी का कहना है कि अग्रवाल को नैतिकता के आधार पर इस्तीफा देना चाहिए। वहीं एनसीपी ने भी मंत्री को हटाने की मांग की है।
इसके साथ ही यूकेडी ने भी शहरी विकास मंत्री से इस्तीफे की मांग की है। तमाम विपक्षी दलों के साथ ही उत्तराखंड आंदोलनकारी परिषद ने भी शहरी विकास मंत्री के खिलाफ आक्रोश जताया है।

About Post Author