स्थापना दिवस पर होगा भव्य कार्यक्रम का आयोजन

देहरादून। भाजपा छह अप्रैल को अपना स्थापना दिवस बड़े धूमधाम के साथ मनाने की तैयारी कर रही है। स्थापना दिवस पर प्रदेश भर में व्यापक स्तर पर कार्यक्रम का आयोजन किया जाएगा।

स्थापना दिवस के उपलक्ष पर भाजपा कार्यकर्ता बूथ स्तर से लेकर जिला स्तर तक व्यापक कार्यक्रम का आयोजन करेगे। जिसमें विभिन्न प्रकार के कार्यक्रमों का आयोजन किया जाएगा।

देहरादून बलवीर रोड स्थित भाजपा प्रदेश कार्यालय मे सोमवार को पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष महेन्द्र भट्ट ने प्रेस वार्ता करते हुए जानकारी दी कि स्थापना दिवस के उपलक्ष पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी वर्चुअल माध्यम से कार्यकर्ताओं से संपर्क करेगे। और कार्यकर्ताओं को संबोधित करेंगे

भटृ ने कहा कि छह अप्रैल को पार्टी कार्यकर्ता प्रदेश स्तर जिला स्तर मंडल स्तर के साथ ही बूथ स्तर पर कार्यक्रमों का आयोजन करेंगे और सरकार की योजनाओं को जनता तक पहुंचाएंगे और लोगों के बीच जाकर संगठन के कार्यों को बखान करेगें।

इसके साथ ही प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि पार्टी के कार्यकर्ता प्रदेश स्तर से लेकर बूथ स्तर तक के सभी कार्यालयों मे ध्वजा रोहड करेगे। इसके साथ ही इसी अवसर पर पार्टी के लिए समर्पित कार्यकताअेा और समाज मे अहम योगदान देने वाले कार्यकर्ताओं को भी सम्मानित किया जाएगा।
इस दौरान गन्ना समितियों के पीएम के भाषण को सुनने का भी निर्णय लिया गया हैं।

About Post Author