अंकिता हत्याकांड: एसआईटी ने भेजी 500 पन्नों की चार्जशीट, अब नार्को टेस्ट पर टिकी निगाहें

उत्तराखंड: बहुचर्चित अंकिता भंडारी हत्याकांड मामले में एसआईटी चार्जशीट दाखिल करने जा रही है। अंकिता भंडारी हत्याकांड मामले में एसआईटी सोमवार को कोर्ट में चार्जशीट दाखिल कर देगी। एडीजी लॉ एंड ऑर्डर वी मुर्गेशन ने प्रेस वार्ता के दौरान बताया कि 500 पेज की चार्जशीट को दाखिल किया जा रहा है जिसमें 100 गवाहों के बयान भी लिए गए हैं। पुलिस का कहना है कि मामले की जांच हो चुकी है, जो जांच बाकी है उसकी एसआईटी आगे भी जांच करती रहेगी।
डीआईजी लॉ एंड ऑर्डर पी रेणुका देवी की निगरानी में एसआईटी जांच कर रही है। उनका कहना है कि साक्ष्यों को कलेक्ट कर लिया गया है।

फिलहाल अभी इस पूरे मामले में कुछ साक्ष्य बाकी है जिनकी जांच की जा रही है। आपको बता दें कि आरोपियों के खिलाफ 302, 20, 120 बी 354 के साथ अनैतिक व्यापार निवारण अधिनियम के तहत आरोप पत्र दाखिल किया जा रहा है।
इस पूरे मामले में विपक्ष के साथ ही कई सामाजिक संगठनों ने पुलिस जांच और सरकार की कार्यप्रणाली पर सवाल उठाए थे। हालांकि आरोपियों की त्वरित गिरफ्तारी कर उन्हें जेल भेज दिया गया था। विपक्ष के साथ ही पीड़िता के परिजन भी इस पूरे मामले की सीबीआई से जांच कराने की लगातार मांग कर रहे हैं।

ये भी पढ़ें-74वां PAC स्थापना दिवस समारोह में शामिल हुए सीएम योगी, PAC बल अपने शौर्य के लिए जाना जाता है: CM

About Post Author