उत्तराखंड : बेटे ने खुद किया मां का कत्ल, पुलिस ने किया गिरफ्तार

उत्तराखंड,देहरादून: प्रेमनगर क्षेत्र से एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है, जिसमें एक बेटे ने मां को गला दबाकर मार डाला और उसे आत्महत्या का रूप देने की कोशिश की लेकिन शक के बिनाह पर जब पुलिस ने सख्ती दिखाई तब आरोपी ने मामले की सच्चाई बतायी कि उसने ही मां की हत्या की है।

मामले के सम्बन्ध में एसएसपी देहरादून अजय सिंह ने बताया कि पूछताछ में पता चला कि आरोपी युवक मानसिक रूप से बीमार था, जिसको लेकर उसने इंटरनेट पर सर्च किया कि किस कारण से वह इस स्थिती में पहुंचा जिसमें उसे मालूम हुआ कि ऐसा स्लो पॉइजन देने से होता है| बस इसी के चलते उसे अपनी मां पर शक हुआ। उसे लगा कि उसकी मां के द्वारा उसे खाने में रोज स्लो पॉइजन दिया जा रहा है। जिसके बाद उसने अपनी मां को मौत के घाट उतारने की सोची। आखिरकार इस शक का नतीजा उसके मां की मौत के साथ ही खत्म हुआ।

उसने अपनी मां का गला घोंट दिया, जिससे उसकी मां की मृत्यु हो गयी। कातिल बेटे ने अपने इस गुनाह को छुपाने की कोशिश भी की। उसने अपनी मां की हत्या करने के बाद भाई को कॉल किया और कहा कि उसकी मां ने आत्महत्या कर ली है। शक होने पर मामले की सूचना पुलिस को दी गयी। जिसके बाद पूरे मामले का खुलासा हुआ। मामले में मृतक मां के शव को पुलिस ने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। साथ ही हत्या के आरोपी बेटे को भी गिरफ्तार कर लिया गया है। इस घटना से पूरे क्षेत्र के लोग हैरान हैं। बहरहाल इस घटना ने एक बार फिर उस कहावत को चरितार्थ किया है कि पूत कपूत हो सकता है माता कुमाता नहीं।

About Post Author