UP Assembly Elections 2022: मौसा प्रमोद गुप्ता ने अखिलेश पर लगाया बड़ा आरोप, कहा- नेताजी और शिवपाल को कर रहे प्रताड़ित

Lucknow: मुलायम सिंह यादव परिवार के सदस्य धीरे-धीरे पार्टी से पलायन कर रहे है, जहाँ मुलायम की छोटी बहु अपर्णा यादव पहले बीजेपी मे शामिल हुई वहीं अब मुलायम के साढ़ू और बीजेपी के पूर्व विधायक प्रमोद गुप्ता ने वापस से भाजपा का दामन थाम लिया है। अखिलेश के मौसा प्रमोद गुप्ता ने एक बार फिर अखिलेश यादव पर संगीन आरोप लगाते हुए कहा है कि, नेताजी को अखिलेश यादव ने बंधक बनाकर रखा है। सपा में अब गुंडों का बोलबाला है।

बीजेपी में शामिल होने से पहले प्रमोद गुप्ता ने कहा, ”हमारे नेता मुलायम सिंह यादव और शिवपाल यादव को अखिलेश ने बहुत प्रताड़ित किया है। समाजवादी विचारधारा को किनारे कर दिया। जो मुलायम को गाली देते हैं उन्हें पार्टी में ले रहे हैं। ऐसे में समाजवादी पार्टी की विचारधारा कहां जाएगी?”

ने मुलायम सिंह यादव को बनाया बंदी प्रमोद गुप्ता-

एक टीवी चैनल से बात करते हुए प्रमोद गुप्ता ने कहा कि, अखिलेश यादव ने मुलायम सिंह यादव को बंदी बनाया हुआ है। इससे पहले न्यूज एजेंसी वार्ता ने भी प्रमोद गुप्ता के हवाले से कहा था कि मुलायम सिंह यादव को किसी से बातचीत की इजाजत नहीं है और उनके जन्मदिन पर भी उनसे माइक छीन लिया गया था।

दूसरी पत्नी साधना यादव के बहनोई है प्रमोद गुप्ता-

मुलायम की दूसरी पत्नी साधना यादव के बहनोई पूर्व विधायक प्रमोद कुमार गुप्ता एलएस प्रगतिशील समाजवादी पार्टी (प्रसपा) को छोड़कर बीजेपी में आए हैं। क्षेत्र में प्रमोद गुप्ता की पहचान कट्टर सपाई और मुलायम सिंह के अत्यंत करीबी भी मानी जाती रही है मगर 2007 में हुए नगर पंचायत बिधूना के चुनाव में पार्टी ने उन्हें टिकट नहीं दिया जिससे नाराज होकर उन्होंने निर्दलीय के तौर पर चुनाव लड़ा और जीत हासिल की थी। बाद में सपा ने 2012 में हुए विधानसभा के चुनाव में बिधूना क्षेत्र से उन्हें टिकट देकर मैदान में उतारा। इस चुनाव में उन्होने जीत हासिल की।

About Post Author