दर्दनाक हादसा : भीषण सड़क हादसा – ग्रेटर नोएडा में 2 बहनों समेत 3 लोगों की मौत

Greater Noida News : ग्रेटर नोएडा में एक भीषण सड़क हादसे में 2 सगी बहनों समेत 3 लोगों की दर्दनाक मौत की खबर सामने आयी है, घटना जेवर खुर्जा मार्ग पर उस समय हुई जब गांव माडलपुर के समीप खुर्जा की ओर से तेजगति से आ रहे बेकाबू ट्रेलर ने सामने से ई रिक्शा में जोरदार टक्कर मारते हुए रोंद दिया, घटना में दो महिलाओं की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई जबकि रिक्शा ड्राइवर की मौत अस्पताल ले जाते हुए हो गयी

ट्रेलर से आमने सामने की टक्कर में ईरिक्शा के परखच्चे उड़े

ग्रेटर नोएडा क्षेत्र के ज़ेवर क़स्बे के पास स्थित गांव माडलपुर बंजारा में आज चूल्हे नही जलेंगे।। कारण इसी गांव के निवासी महेश की पुत्री कुमारी मोहिनी 18 वर्ष, उसकी बड़ी बहन आरती देवी 23 वर्ष की कस्बा जेवर से घरेलू सामान खरीद कर ई रिक्शा से अपने गांव माडलपुर बंजारा लोटते समय दर्दनाक मौत की खबर सामने आ रही है। दुर्घटना उस समय हुई जब गांव माडलपुर के सामने खुर्जा की ओर तेजगति से आ रहे ट्रेलर नंबर HR63E0700 ने ई रिक्शा में सामने से जोरदार टक्कर मार दी जिससे ई रिक्शा में सवार आरती देवी उसकी छोटी बहन की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई। जबकि गंभीर रूप से घायल ई रिक्शा चालक मोहल्ला कोठेतरिया जेवर निवासी सतवीर 27 वर्ष को जेवर के निजी अस्पताल लाया गया जहां चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया। तीन लोगों की दर्दनाक मौत से नाराज आक्रोशित लोगों ने मृतक दोनों बहनों के शवों को रोड पर रखकर वाहनों पर पथराव कर क्षतिग्रस्त कर दिया और जेवर खुर्जा मार्ग को करीब एक घंटे के लिए जाम कर दिया, जिससे वाहनों की लम्बी कतारें लग गई।

घटनास्थल पर एडिशनल डीसीपी ग्रेटर नोएडा अशोक कुमार पहुंचे और मृतकों के परिजनों को अज्ञात दोषी चालक के खिलाफ कठोर कानूनी कार्रवाई करने का आश्वासन देकर दोनों बहनों के शवों को दो एंबुलेंस की मदद से जेवर के निजी लाया गया। जहां कोतवाली पुलिस ने तीनों मृतकों के परिजनों की मौजूदगी में उनके शवों का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार कोतवाली पुलिस ने ट्रोला चालक को घेराबंदी कर दबोच कर हिरासत में लिया है।

About Post Author